दवा की दुकान के बिलिंग काउटर पर बैठे शख्स की टाइपिंग स्पीड देख दंग रह गए लोग, बोले- भविष्य में ये AI की जगह लेगा

ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो एक बिजी फार्मेसी और ग्राहकों की बिलिंग जरूरतों को पूरा करने वाली रिसेप्शनिस्ट को दिखाता है. वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दवा की दुकान के बिलिंग काउटर पर बैठे शख्स की टाइपिंग स्पीड देख दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक फार्मेसी कर्मचारी बिलिंग काउंटर पर बैठा हुआ दिख रहा है. उनकी अद्भुत टाइपिंग स्पीड (typing speed) ने इंटरनेट को काफी हैरान कर दिया है. ट्विटर पर शेयर किया गया वीडियो एक बिजी फार्मेसी और ग्राहकों की बिलिंग जरूरतों को पूरा करने वाली रिसेप्शनिस्ट को दिखाता है. वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

वीडियो में कर्मचारियों को बिजली की गति से टाइप करते हुए दिखाया गया है. दवाओं के लिए कोड टाइप करते ही उनकी उंगलियां तेजी से हिलने लगीं. वह एक के बाद एक दवाइयां लेते हुए और तेजी से अपने कंप्यूटर पर डिटेल्स लिखते नजर आ रहे हैं. उसे टाइप करने के लिए कीबोर्ड देखने की भी जरूरत नहीं है, वह कितना अच्छा है. वैसे यह वायरल वीडियो भारत का ही है.

देखें Video:

इंटरनेट यूजर्स शख्स की टाइपिंग टैलेंट से काफी इंप्रेस हो रहे हैं. कुछ यूजर्स कहना है कि यह शख्स तारीफ का हकदार है. एक यूजर ने लिखा- कितना अद्भुत टैलेंट है. दूसरे यूजर ने लिखा- सबके बस की बात नहीं है इतनी तेज़ टाइपिंग करना.

VIRAL VIDEO: इंतज़ार से परेशान 'टर्मिनेटर' ने खुद ही कर डाली सड़क की मरम्मत

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: Hospital में लाशों का ढेर, कई घायल, Doctor सिर्फ एक | City Centre | NDTV India