'क्या होता है पैसे का पैसे की लगा दूं ढेरी', इस कार वाले का 'अजब गजब' शौक कर देगा हैरान

Viral Video: क्या आपने कभी सिक्के वाली कार के बारे में सुना है, अगर नहीं तो इस वीडियो को देखना तो बनता है. सोशल मीडिया पर हर किसी को सोचने पर मजबूर करती इस कार पर उसके मालिक ने एक-एक हजारों सिक्के चिपका दिये, जिसके बाद से यह कार चर्चा का विषय बनी हुई है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
कार पर चिपके हुए हैं एक-एक के हजार सिक्के.

Car With Coins: इंटरनेट (Internet) पर अक्सर आये दिन कुछ ऐसे अजीबोगरीब वीडियोज (strange videos) देखने को मिल जाते हैं, जिसके बारे में आप-हम में से कई लोग अंदाजा भी नहीं लगा सकते. अब हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो (video) को ही ले लीजिए, जिसमें एक शख्स ने अपनी कार को अलग दिखाने के लिए उस पर एक-एक के हजारों सिक्के चिपका दिए, जिसके बाद से इस कार की चर्चा हर जगह होने लगी. सोशल मीडिया (social media) पर इस सिक्के वाली कार का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक कार देखने को मिल रही है, जिस पर एक-दो नहीं बल्कि एक-एक रुपए के हजारों सिक्के चिपके हुए हैं. इस वीडियो को देखने के बाद हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर कार के मालिक ने ऐसा किया तो किया क्यों. अक्सर लोग अपनी गाड़ियों को हटकर दिखाने के लिए तरह-तरह के एक्सपेरिमेंट करते रहते हैं. इनमें से कुछ एक्सपेरिमेंट तो कामयाब हो जाते हैं, लेकिन कुछ हंसी के पात्र बन जाते हैं. वीडियो में दिख रही कार पुराने जमाने की लग रही है, जिस पर एक-एक रुपए के सिक्के चमचमा रहे हैं. कार मालिक इस एक्सपेरिमेंट को देख हर कोई सरप्राइज हो रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर यह वीडियो शेयर किया गया है. 15 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1.8 मिलियन से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, जबकि कई मिलियन बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इसका मजाक बनाना भी शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा, 'आरबीआई तुम्हारी लोकेशन जानना चाहता है.' वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, 'किस मंदिर के सामने बैठते हो भाई.'
 

Advertisement

* ""कुछ लोग क्यों हार मान जाते हैं, इस Zomato Boy के Video ने लोगों में भर दी हिम्मत
* 'Video:'ये नहीं देखा तो क्या देखा' धोती कुर्ते वाले इस ग्रुप ने मचा दिया धमाल
* "स्कूटी पर गद्दा बिछाकर लेट गया शख्स, खुद को 'शक्तिमान' समझ सड़क पर दौड़ाई गाड़ी

Advertisement

देखें वीडियो- विद्या बालन मुंबई में हुईं स्पॉट, दिखा अलग अंदाज

Featured Video Of The Day
Mumbai Victory Parade के दौरान फैंस हुए बेकाबू, कई लोग हुए घायल
Topics mentioned in this article