कार सवार लड़की को किडनैप कर रहा था, जान पर खेलकर स्ट्रीट डॉग ने जान बचाई, देखें इमोशनल वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. 15 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कुत्ते वाकई में प्यारे होते हैं. समय पड़ने पर वो हमारे लिए जान भी दे सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कहते हैं कुत्ते बहुत ही ज़्यादा वफादार होते हैं इसलिए वो इंसान के बहुत ही करीब होते हैं. इंसान जानवरों में सबसे ज़्यादा कुत्तों से ही प्यार करते हैं. देखा जाए तो कुत्ते हमारे ऊपर ही निर्भर होते हैं. कई बार देखा गया कि वो हमारी परेशानियों को भांप लेते हैं और हमें प्यार करने लगते हैं. कई बार तो अपनी जान पर खेल कर हमारी रक्षा करते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया (Dog Saved Girl's Life) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सड़क (Viral Video on Social Media) पर अकेली जा रही थी. तभी एक कार सवार आथा है और गाड़ी का गेट खोलता है लड़की का किडनैप करने की कोशिश करता है. हालांकि, जीवन रक्षक बन कर एक स्ट्रीट डॉग आता है और भोंककर गाड़ी वाले शख्स को भगा देता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

15 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने देखा वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है. 15 मिलियन से ज़्यादा लोगों ने इस वीडियो को देखा है वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- कुत्ते वाकई में प्यारे होते हैं. समय पड़ने पर वो हमारे लिए जान भी दे सकते हैं. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- इस डॉग ने लड़की की जान बचा ली.

कुत्तों के बारे में कहा जाता है कि वो बहुत ही ज्यादा वफादार होते हैं. 8 सेकंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुत्ते एक लड़की की जान बचाने के लिए अपनी जान की परवाह नहीं करता है. गली सुनसान होने के कारण लड़की मुसीबत में थी, मगर समय पर कुत्ते ने आकर उसे किडनैप होने से बचा लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel-Iran War पर S Jaishankar का बड़ा बयान: 'पूरे विश्व की नज़र मध्य पूर्व पर है, जो चिंता का विषय है'