फ्लाईओवर पर दिल्ली पुलिस का बैरिकेड घसीट ले गई स्विफ्ट कार, वायरल हुआ Video, आ गई मीम्स की बाढ़

वीडियो में एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार को शहर के फ्लाईओवर पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के बैरिकेड को घसीटते हुए दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
फ्लाईओवर पर दिल्ली पुलिस का बैरिकेड घसीट ले गई स्विफ्ट कार

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट कार को शहर के फ्लाईओवर पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के बैरिकेड को घसीटते हुए दिखाया गया है. इस घटना को उसी सड़क से गुजर रहे किसी शख्स ने कैमरे में कैद कर लिया. यह क्लिप तब से सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर तेजी से वायरल हो रही है और इसे ढेरों लाइक और व्यूज मिले हैं.

फुटेज में एक नीली स्विफ्ट कार दिखाई दे रही है, जिसके बायीं ओर दिल्ली पुलिस का बैरिकेड लगा हुआ है और उसे दिल्ली के किसी फ्लाईओवर जैसी दिखने वाली जगह पर घसीटते हुए ले जाया जा रहा है. काफ़ी दूर तक घसीटे जाने के बाद, बैरिकेड के पहिए छूट जाते हैं और अंततः कार रुक जाती है.

देखें Video:

यहां यह स्पष्ट नहीं है कि अधिकारियों ने इस हरकत के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कोई दंडात्मक कदम उठाया है या नहीं. पुलिस के लिए लापरवाही से गाड़ी चलाने, नशे में गाड़ी चलाने और गलत तरीके से गाड़ी चलाने के खिलाफ निवारक के रूप में बैरिकेड्स लगाना आम बात है. ये बैरिकेड आमतौर पर दिल्ली पुलिस के अधिकारियों द्वारा ड्राइवरों की निगरानी के लिए लगाए जाते हैं, खासकर रात के दौरान.

हालाँकि, ऐसा लगता है कि घटना के समय बैरिकेड पर कोई पुलिस कर्मी मौजूद नहीं था. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
NDTV InfraShakti Awards: कार्यक्रम में Pranav Adani ने रखी अपनी बात