दावत देकर घर बुलाया और अंडे खिलाया फिर पैसे मांगने लगा, रकम नहीं मिलने पर सिर फोड़ दिया

यह खबर वाकई में चौंकाने वाली है. इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है. अब आपको पूरी कहानी विस्तार से बताते हैं. दरअसल, ये मामला मध्य प्रदेश का है. देश के दिल से इस खबर ने सबको हंसने पर मज़बूर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

अगर आप भी फ्री में दावत खाने के शौकीन हैं तो ये ख़बर आपके लिए ही हैं. इस खबर को पढ़ने के बाद आप पूरी तरह से चौंक जाएंगे. दरअसल, एक शख्स ने अपने दोस्त को घर पर दावत के लिए बुलाया. दावत में अंडे खिलाए. अंडे खिलाने के बाद शख्स ने दोस्त से पैसे मांगे, नहीं मिलने पर सिर फोड़ दिया. यह खबर वाकई में चौंकाने वाली है. इस खबर ने सबको हैरान कर दिया है. अब आपको पूरी कहानी विस्तार से बताते हैं. दरअसल, ये मामला मध्य प्रदेश का है. देश के दिल से इस खबर ने सबको हंसने पर मज़बूर कर दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक रामनगर (Ramnagar) थाना क्षेत्र के खैरहनी गांव में अंडे के विवाद में डंडे चल गए. इस दौरान एक युवक का सिर फूट गया, जिसे इलाज के लिए रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामला?
 

दरअसल, खैरहनी गांव के रहने वाले बबलू (Bablu) ने शिवलाल नाम के शख्स को अंडा खाने की दावत दी थी. घर पर अंडा खाने के लिए शिवलाल गया तो उसे खिलाया गया है. जब खाकर शिवलाल अपने घर वापस जाने लगा तो बबलू ने उससे पैसे मांगने लगे. हालांकि, शिवलाल ने बताया कि दावत में कैसे पैसे लगते हैं. इसपर बबलू और उसकी मां ने सिर पर लाठी से वार कर दिया. शिवलाल ने दूसरे दिन पैसे देने की बात जरूर कही थी. इस मामले में पीड़ित ने अपने परिजनों की मदद से घटना की रिपोर्ट रामनगर (Ramnagar) थाने में दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

वैसे देखा जाए तो यह मामला काफी गंभीर है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. इस खबर को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है. वैसे दावत में जाने से पहले ज़रूर जान लें कि ये फ्री का है या फिर पैसे का.

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?