..जब स्ट्रा के लिए भिड़ गए Khaby Lame और Sonu Sood, देखकर आप भी हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टेबल के पास सोनू सूद और खैबी लैम जूस का आनंद ले रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सोनू सूद जूस निकाल कर अपने ग्लास में रख लेते हैं. वहीं खैबी लैम के ग्लास में भी जूस डाल देते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

Sonu Sood भारत के सुपरस्टार हैं. फिल्मों में इनकी एक्टिंग से सभी लोग वाकिफ हैं. वहीं कोरोना काल में बड़ा दिल दिखाते हुए इन्होंने कई लोगों की मदद की थी. इसके अलावा सोनू सूद ज़रूरतमंद लोगों के लिए आज भी खड़े रहते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि टिकटॉकर खैबी लैम के साथ एक मेज पर बैठे हुए हैं. खैबी लैम इनके साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दूं, ये वही खैबी लेम हैं, जो बिना कुछ कहे ही लोगों की क्लास लेते हैं. सोशल मीडिया पर इनके फॉलोवर्स बहुत ही ज्यादा हैं.

देखें वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक टेबल के पास सोनू सूद और खैबी लैम जूस का आनंद ले रहे हैं. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सोनू सूद जूस निकाल कर अपने ग्लास में रख लेते हैं. वहीं खैबी लैम के ग्लास में भी जूस डाल देते हैं. तभी खैबी लैम के दिमाग में एक हरकत दिखती है. वो सोनू सूद के ग्लास में रखे स्ट्रा को उठाकर अपने ग्लास में रख लेता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है. 

वायरल हो रहे इस वीडियो को सोनू सूद ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो पर कई यूज़र्स ने मज़ेदार कमेंट्स भी किए हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ujjain में राष्ट्रपति Droupadi Murmu ने किए महाकाल के दर्शन, सफाई मित्रों का किया सम्मान