चलती बस से गिरने ही वाला था शख्स, तभी टिकट काटते हुए कंडक्टर ने ऐसे बचाई पैसेंजर की जान, लोगों को याद आ गए रजनीकांत

वीडियो को अबतक को लगभग 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाया गया है कि एक शख्स बस में खड़े होकर सफर कर रहा था, कि तभी उसका बैलेंस बिगड़ा और वो चलती बस से गिरने ही वाला था. लेकिन, पास खड़े होकर टिकट काट रहे कंडक्टर ने ऐसा दिमाग चलाया कि पैसेंजर की जान बचा ली. सोशल मीडिया पर अब केरल बस का यही वीडियो खूब वायरल हो रहा है. जिसे देखकर बहुत से लोग कंडक्टर (Bus Conductor) को शक्तिमान बोल रहे हैं, तो कुछ उसे रजनीकांत बता रहे हैं. फिलहाल, इस बात कि पुष्टि नहीं हो पाई है कि ये वीडियो कब रिकॉर्ड किया गया है.

19 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि बस के पीछे वाले गेट के पास कंडक्टर दो यात्रियों का टिकट बना रहा है. उनमें से एक यात्री का बैलेंस अचानक बिगड़ता है और वह लड़ख़ड़ा कर बस के दरवाजे की ओर गिरने लगता है, जिससे दरवाज़ा खुल जाता है, लेकिन तभी बस कंडक्टर फुर्ती दिखाते हुए तुरंत यात्री का हाथ पकड़कर उसे अपनी ओर कींच लेता है और गिरने से बचा लेता है. यह पूरी घटना बस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को X पर @gharkekalesh नाम के पेज से 7 जून को शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है, केरल बस कंडक्टर ने अपनी 25वीं ज्ञानेंद्रिय की मदद से एक युवक को बस से गिरने से बचा लिया है. वीडियो को अबतक को लगभग 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 30 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं. जहां कुछ का कहना है कि यकीन नहीं हो रहा है कि बस कंडक्टर इतना सतर्क भी हो सकता है. कुछ ने मजेदार कमेंट किए, एक यूजर ने लिखा- कंडक्टर में स्पाइडर मैन वाली सुपर शक्तिया हैं. एक ने कहा- ये रजनीकांत का अवतार है. 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India
Topics mentioned in this article