बाइक पर पीछे सीट बेल्ट लगाकर बैठा था बैल, सड़क पर फर्राटे से दौड़ रही थी बाइक

Bull Shocking Video: हाल ही में चौंका देने वाला यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें सड़क पर फर्राटे से दौड़ती बाइक पर एक बैल बैठा नजर आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स का भी सिर चकरा गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
बाइक की पिछली सीट पर बैठा बैल, चौंकाने वाला VIDEO हुआ वायरल

Bull On Bike Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद खुद की ही आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. कई बार कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आ जाते हैं, जिनके बारे में शायद आपने सपने में भी कल्पना न की हो. हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपका भी दिमाग चकरा जाएगा. वायरल हो रहा यह वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है.

यहां देखें वीडियो

दरअसल, इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा यह वीडियो पुराना है, लेकिन एक बार फिर यह वीडियो तेजी से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में एक भारी भरकम बैल को बाइक पर बैठे देखा जा रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स सड़क पर फर्राटे से बाइक दौड़ा रहा है. बाइक पर शख्स के पीछे पिछली सीट पर एक बैल बैठी नजर आ रही है, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि, वो किसी चीज से बंधी है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो बाइक पर पिछली सीट पर बैठी बैल सीट बेल्ट लगाए हुए हो. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सड़क पार बाइक के सामने चल रही कार की विंडो से यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्ट्राग्राम पर यह वीडियो animalsinthenaturetoday नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर अब तक 6 लाख 40 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. वहीं 21 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो के लाइक कर चुके हैं. कुछ यूजर्स वीडियो देखने के बाद कमेंट्स करते हुए इसे काफी रोमांचक बता रहे हैं.

Advertisement

* ""'MP अजब है सबसे गजब है' ट्रैफिक पुलिस के इस चेतावनी से लोगों को याद आए 'यमराज'
* 'Video:''समंदर किनारे लगा घड़ियालों का 'मेला', Video देख यूजर्स ने कहा 'लगता है पूरा का पूरा कुनबा ही वेकेशन पर हैं'
* "'मां की चप्पल की ताकत तो मगरमच्छ भी जानते हैं' यकीन न हो तो देख लें VIDEO

Advertisement

* "तेज IQ वाले बताएं कि किस Glass में सबसे ज्यादा पानी है? सिर्फ 1% ही दे पाए हैं सही जवाब!

देखें वीडियो-आलिया भट्ट हुईं स्‍पॉट, पैपराजी के साथ खुशी-खुशी की बातचीत 

Featured Video Of The Day
Akhilesh Yadav ने भी लगाए थे Bhole Baba के जयकारे, आज हो रही Photo Viral
Topics mentioned in this article