दुल्हन ने हाथों की मेंहदी में दूल्हे के नाम की जगह लिखवाई ऐसी बात, लोग बोले- तलाक की डेट भी लिख देना...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन के हाथों पर मेंहदी (Bridal Mehndi) लग रही है. लेकिन, उसकी मेंहदी (Mehndi) में कुछ ऐसा है, जो देखकर आपको भी हैरान होगी.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दुल्हन ने हाथों की मेंहदी में दूल्हे के नाम की जगह लिखवाई ऐसी बात, लोग बोले- तलाक की डेट भी लिख देना...

हर किसी के लिए शादी जीवन का सबसे बड़ा और खास दिन होता है और इसे यादगार बनाने के लिए लोग अपनी हर कोशिश करते हैं. इसके लिए लोग डेकोरेशन से लेकर मेहमानों की खातिरदारी तक हर एक मौके को शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. अब तो शादियों में हर एक फंक्शन, फिर चाहे वो मेहंदी हो या हल्दी सबकुछ ट्रेंडिंग तरीके से होता है, जिसमें डेकोरेशन, ड्रेस कोड और थीम हर चीज का खास ध्यान रखा जाता है. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक दुल्हन के हाथों पर मेंहदी (Bridal Mehndi) लग रही है. लेकिन, उसकी मेंहदी (Mehndi) में कुछ ऐसा है, जो देखकर आपको भी हैरान होगी.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही इस रील में आप देख सकते हैं कि लड़की के हाथों पर मेहंदी लग रही है. दिलचस्प बात ये है कि हथेली पर डिजाइन की जगह कुछ यादगार दिन भी लिखे हैं, जिसे देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं. हाथ पर लिखी सभी डेट्स में सबसे ऊपर इंस्टाग्राम पर मैसेज करने की तारीख है, फिर प्रपोजल, पहली मुलाकात और लास्ट में शादी की डेट लिखी है, जिससे ये पता चलता है कि लड़के ने लड़की को 19 जनवरी 2022 को प्रपोज किया. 25 अप्रैल 22 को दोनों एक दूसरे से मिले और 31 जनवरी 2023 को उनकी शादी फिक्स हुई.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो पर लोग खूब मज़े ले रहे हैं. जहां कुछ लोग शादी की बधाई दे रहे हैं और तो वहीं कुछ तलाक की तारीख बता रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर mehandi_by_anku नाम के पेज से शेयर किया गया है. कमेंट्स में लोग ये सवाल कर रहे हैं कि 'आखिर इतनी भी क्या जल्दबाजी थी'. ये मेहंदी का डिजाइन सभी को काफी पसंद भी आ रहा है.

Advertisement

ये Video भी देखें:

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू सुखोई-30 MKI लड़ाकू विमान में हुईं सवार, उड़ने को हैं तैयार

Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?