हल्दी में दुल्हन का जबरदस्त डांस देख दिल हार बैठे लोग, कमाल की परफॉर्मेंस देख यूजर्स बोले- रिश्तेदार तो जल भुन गए होंगे

इंस्टाग्राम पर इन दिनों पीले आउटफिट में सजी खूबसूरत सी दुल्हन का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. प्यारी सी दुल्हनिया अपने हल्दी फंक्शन में जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bride Dance Video: नाच-गाने से ही शादियों में रौनक आती है और अब तो दूल्हा-दुल्हन (Dulha-Dulhan) भी भरी महफिल में ठुमके लगाते नजर आते हैं. जबकि पहले दुल्हन सिर्फ सिर नीचे किए खड़ी रहती थी. स्पेशल डांस के साथ जयमाला के लिए ब्राइडल एंट्री हो या हल्दी, मेहंदी से लेकर संगीत की बात दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) अपने हर फंक्शन को खुल कर एन्जॉय करते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों पीले आउटफिट में सजी खूबसूरत सी दुल्हन का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है. प्यारी सी दुल्हनिया अपने हल्दी फंक्शन (Haldi Ceremony) में जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है.

हल्दी फंक्शन में दुल्हनिया का खूबसूरत डांस

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में एक दुल्हन अपने हल्दी फंक्शन में खुलकर झूमती नजर आ रही है. किसी को दुल्हन का पीला आउटफिट बेहद पसंद आ रहा है तो किसी को ज्वेलरी. कई यूजर्स दुल्हन के ओवरऑल लुक और खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस पर अपना दिल हार बैठे हैं. शादी-ब्याह और नाच-गाने की बात हो रही है तो रिश्तेदारों पर भी गौर फरमाना जरूरी है. दरअसल, वायरल वीडियो में डांस कर रही दुल्हन के पीछे कुछ रिश्तेदार बैठे हुए नजर आ रहे हैं. बहुत कम रिश्तेदार हैं जो दुल्हन का डांस देख कर स्माइल कर रहे हैं, ज्यादातर लोगों का मुंह उतरा हुआ नजर आ रहा है.

देखें Video:
 

'जलने की बू आ रही है'

इंस्टाग्राम पर वायरल प्यारी सी दुल्हनिया का हल्दी डांस परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत रहा है. लोगों को दुल्हन का डांस और ओवर ऑल लुक बेहद पसंद आ रहा है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.78.5 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. दुल्हन के डांस परफॉर्मेंस के साथ-साथ पीछे बैठे लोगों पर भी यूजर्स प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "पीछे रिश्तेदारों से जलने की बू आ रही है." दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे तो डांस देखकर मजा आ गया."

ये Video भी देखें:

Advertisement



 

Featured Video Of The Day
Ravishankar Prasad EXCLUSIVE | मोदी पूर्ण कर्मयोगी, अपने जन्मदिन पर भी काम में जुटे: रविशंकर प्रसाद
Topics mentioned in this article