दुल्हन ने की धमाकेदार एंट्री, साजन जी घर आए पर किया शानदार डांस, तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे लोग

इंस्टाग्राम पर हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक दुल्हन द्वारा अपनी शादी के दिन को और भी यादगार बनाने के लिए तैयार किया गया एक दिल छू लेने वाला सरप्राइज दिखाया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दुल्हन ने की धमाकेदार एंट्री, साजन जी घर आए पर किया शानदार डांस

Bride Dance Video: आजकल की शादियों में केवल रस्म और रिवाज़ नहीं बल्कि बहुत से नए-नए ट्रेंड भी चल रहे हैं, इस खास मौके पर म्यूजिक और डांस के साथ लोग जमकर मस्ती करते हैं. इंस्टाग्राम पर हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में एक दुल्हन द्वारा अपनी शादी के दिन को और भी यादगार बनाने के लिए तैयार किया गया ऐसा ही एक दिल छू लेने वाला सरप्राइज दिखाया गया है.

दुल्हन ने अपनी सहेलियों के साथ दूल्हे के लिए एक शानदार डांस परफॉर्मेंस का आयोजन किया और इस मनमोहक पल को इंस्टाग्राम यूजर @shubhavivahh द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में कैद किया गया.

वीडियो में, पारंपरिक पोशाक पहने दुल्हन ने बॉलीवुड क्लासिक "कुछ कुछ होता है" के "साजनजी घर" की धुन पर खूबसूरती से डांस किया. उसकी चाल से सुंदरता झलक रही थी, और उसकी खुशी साफ दिखाई दे रही थी, जिसने परफॉर्मेंस को वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला दृश्य बना दिया.

देखें Video:

इंटरनेट ने तेजी से इस वीडियो को अपना लिया और दुल्हन की तारीफों की बौछार कर दी. सोशल मीडिया यूजर दुल्हन के डांस की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं सके और वीडियो ऑनलाइन सेंसेशन बन गया.एक यूजर ने कहा, "मैंने इसे लूप पर देखा. यह वह है जो पैसे से नहीं खरीदा जा सकता." एक अन्य यूजर ने मजाक में सलाह दी, "मैं भी ऐसी शादी के लायक हूं." 
 

Featured Video Of The Day
Maharashtra Legislative Council की 11 सीट के लिए 12 उमीदवार मैदान में NDA Vs MVA के बीच होगा मुकाबला
Topics mentioned in this article