दोस्तों ने स्टेज पर नहीं छोड़ी जगह, तो दूल्हे की गोद में ही बैठ गई दुल्हन, देखकर हैरान रह गए सभी लोग - देखें Video

आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर बैठा है. दूल्हे के बगल में भी उसके दोस्त बैठे हैं और उन्होंने दुल्हन के लिए जगह ही नहीं छोड़ी है. तभी दुल्हन स्टेज पर आती है और वो जाकर दूल्हे की गोद में ही बैठ जाती है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

शादी का सीजन हो और दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो (Bride Groom Funny Video) वायरल न हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इन दिनों सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो वायरल होने का ट्रेंड सा चल गया है. कुछ लोग तो वायरल होने के लिए ही अजीबोगरीब हरकत करके अपने वीडियो बनवाते हैं. कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है, क्योंकि कई बार दूल्हा-दुल्हन शादी में ऐसी हरकत कर जाते हैं, जो आप सोच भी नहीं सकते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो देखने में काफी मजेदार और लोगों ने इसे खूब पसंद भी किया है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपने दोस्तों के साथ स्टेज पर बैठा है. दूल्हे के बगल में भी उसके दोस्त बैठे हैं और उन्होंने दुल्हन के लिए जगह ही नहीं छोड़ी है. तभी दुल्हन स्टेज पर आती है और वो जाकर दूल्हे की गोद में ही बैठ जाती है. ये देखकर वहां मौजूक सभी लोग हैरान रह जाते हैं और हंसने लगते हैं.

देखें Video:

Advertisement

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर dulhaniyaa नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 4 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. हर कोई दुल्हन की इस अदा का फैन हो गया है.

Advertisement

राहुल तेवतिया ने कहा, 'मैं उतना अधिक 'कूल' नहीं हूं जितना एक फिनिशर की भूमिका में दिखता हूं'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Student Protest: Chhattisgarh में सड़कों पर उतारे हज़ारों युवा, Jobs की मांग को लेकर कर रहे प्रदर्शन, मुंडवाए बाल