दुल्हन ने स्टेज पर एंट्री करने से पहले किया गजब तमाशा, गुस्से में बोली- पहले लगाओ मेरा वाला गाना तभी होगी शादी - देखें Video

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर The Wedding Brigade नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की एंट्री होने वाली है, लेकिन तभी दुल्हन नाराज हो जाती है. दुल्हन कहती है कि वहीं गाना लगाओ, जो मैंने बोला था.

Advertisement
Read Time: 14 mins

शादी का दिन हर किसी के लिए खास होता है, फिर चाहे वो लड़की हो या लड़का. लड़कियां अपनी शादी के लिए बहुत पहले से प्लानिंग करने लगती हैं कि उन्हें क्या पहनना है और कैसा मेकअप करना और यहां तक कि कौन से गाने पर डांस करना है. शादी में लड़कियां सबकुछ अपने मन का ही करना चाहती हैं. लेकिन, कुछ लड़कियां तो ऐसी भी होती हैं कि शादी में कोई भी एक चीज उनके मन की नहीं हुई तो वो गजब ड्रामा करती हैं और सबको परेशान कर देती हैं. ऐसा ही हुआ कुछ एक लड़की के साथ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

देखें Video:

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर The Wedding Brigade नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दुल्हन की एंट्री होने वाली है, लेकिन तभी दुल्हन नाराज हो जाती है. दुल्हन कहती है कि वहीं गाना लगाओ, जो मैंने बोला था, मैंने बहुत पहले से उस गाने के लिए बोला था. और दुखी होकर मुंह बनाने लगती है. इतने में वहां खड़े सभी लोग उससे कहते हैं, परेशान मत हो तुम्हारा गाना ही चलेगा. फिर उसकी पसंद का गाना चलता है, तो दुल्हन के चेहरे पर मुस्कुराहट आ जाती है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को अबतक 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वीडियो पर लोग ढेरों मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जब तक गाना न लगे एंट्री मत करना. दूसरे ने लिखा- कितने कुछ सोचा था सब बेकार कर दिया.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Hezbollah Chief Funeral: Israel का डर सताया, सीक्रेट जगह पर Hassan Nasrallah के शव को दफनाया