दुल्हन के जीजा ने दूल्हे से किया ऐसा मज़ाक, भड़क गया दूल्हा, कर दी थप्पड़ों और मुक्कों की बरसात, बचाने पहुंचे लोग तो...

दूल्हा जीजा को लगातार कई थप्पड़ और मुक्के मारता है. इतने में वहां मौजूद रिश्तेदार और खुद दुल्हन भी दोनों को बचाने की कोशिश करने लगते हैं.

Advertisement
Read Time: 10 mins

शादी के सीजन के दौरान सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के वीडियो की भरमार हो जाती है. वैसे तो इन दिनों शादी के वीडियो वायरल करने का एक ट्रेंड भी बन गया है. लोग शादी में जानबूझकर अजीबोगरीब और मजेदार हरकतें करतें हैं, और फिर वीडियो बनाकर उसे वायरल करते हैं. कभी दुल्हन स्टेज पर बैठकर बंदूक चलाती है तो कभी दूल्हा अजीबोगरीब डांस करता है. अब इसी लिस्ट में एक और वीडियो शामिल हो गया है. जिसमें दूल्हा-दुल्हन (Bride Groom) स्टेज पर बैठे हैं. लेकिन इस दौरान दूल्हे के साथ जो हुआ वो देखकर आप भी यही कहेंगे कि ये तो नहीं होना चाहिए था.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर बैठे हैं. तभी स्टेज पर दुल्हन के दीदी और जीजा दोनों को आशीर्वाद देने पहुंचते हैं. जीजा दूल्हे के पीछे खड़े होकर उसकी टोपी को पकड़कर हिलाते हैं, तो दूल्हा मुस्कुराने लगता है. फिर वो कई बार ऐसा करते हैं, फिर भी दूल्हा हंसता रहता है. फिर वो दूल्हे को नोट देते हैं, दूल्हा ले लेता है. इसके बाद वो बड़ी ज़ोर से दूल्हे के गालों को नोंचते हैं, इतने में दूल्हा भड़क जाता है और उनके दोनों हाथ कसकर पकड़कर खींचता है और फिर खड़े होकर जीजा को थप्पड़ मारने लगता है. दूल्हा जीजा को लगातार कई थप्पड़ और मुक्के मारता है. इतने में वहां मौजूद रिश्तेदार और खुद दुल्हन भी दोनों को बचाने की कोशिश करने लगते हैं. और कुछ देर बाद जाकर मामला शांत होता है.

देखें Video:

अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो के खूब मजे ले रहे हैं. इस वीडियो को @Arhantt_pvt नाम के यूजर ने ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो को अबतक 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जीजा के साथ बिल्कुल यही किया. दूसरे ने लिखा- जैसे को तैसा. इस वीडियो के बारे में आपका क्या है? कमेंट में बताएं.

Advertisement

Viral: अपने बच्चे को बचाने के लिए मगरमच्छ से भिड़ गई हथिनी

Featured Video Of The Day
जहां सरकार नहीं पहुंच सकती वहां समाज के लिए हम कोशिश करते हैं : Dr. Aneel Murarka