विदा होने से पहले अपने डॉगी से लिपटकर कर रोने लगी दुल्हन, वायरल Video देख इमोशनल हुए लोग, बोले- ये है सच्चा नाता

कुत्तों को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है और इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. वीडियो में शादी के बाद घर से विदा ले रही लड़की अपने भाई या बहन से नहीं बल्कि कुत्ते से लिपट कर रोती नजर आ रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्यारे डॉगी को गोद में उठा कर फूट-फूटकर रोई दुल्हन

इंटरनेट पर अक्सर शादी के दौरान के अजब-गजब वीडियोज सामने आते रहते हैं. इसमें से कुछ वीडियोज बेहद मजेदार होते हैं तो कईयों को देख लोग सिर पकड़ लेते हैं. लेकिन आज हम जिस वीडियो की बात कर रहे हैं उसे देखने के बाद आप इमोशनल हो सकते हैं. कुत्तों को इंसान का सबसे अच्छा दोस्त माना जाता है और इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. वीडियो में शादी के बाद घर से विदा ले रही लड़की अपने भाई या बहन से नहीं बल्कि कुत्ते से लिपट कर रोती नजर आ रही है.

डॉगी से लिपट कर रोई दुल्हन

वायरल वीडियो दुल्हन की विदाई के दौरान का लग रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा है और वह विदा लेने के लिए कार में बैठी है, लेकिन ससुराल जाने से पहले वह अपने प्यारे डॉगी से लिपटकर उसे खूब सारा प्यार करना चाहती है. दुल्हन, डॉगी को अपने गोद में उठाकर खूब रोती नजर आ रही है और उसे खूब दुलार भी रही है. वीडियो देख सोशल मीडिया पर लोग भावुक हो रहे हैं.

Advertisement

देखें Video:

इमोशनल हुए यूजर्स

वीडियो को आशिष कुमार नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसे कई मिलियन बार देखा जा चुका है और 8 लाख से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, ये नाता एकदम सच्चा है. तो वहीं दूसरे ने लिखा, इतना रो रही है, कुत्ते को दहेज में ले जाती. वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया, लड़कियों का ये दुख लड़का नहीं समझता कि वह अपने घर कि हर चीज छोड़ कर आती है. 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?
Topics mentioned in this article