दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर कर रहे थे डांस, बीच में आ गया कुत्ता, करने लगा ऐसी हरकत, हैरान रह गए लोग - देखें Funny Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक साथ कपल डांस कर रहे हैं, तभी उन दोनों के बीच में कुत्ता आकर खड़ा हो जाता है और फिर वहां से चला जाता है. कुत्ते की ऐसी हरकत देख दूल्हा-दुल्हन समेत वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर कर रहे थे डांस, बीच में आ गया कुत्ता

कुत्ते भी इंसानों की तरह ही समझदार होते हैं और इसीलिए वो इसानों के अच्छे दोस्त भी होते हैं. बहुत से लोग तो कुत्तों से बेहद प्यार करते हैं और उन्हें अपने बच्चों की तरह ही घर में रखते हैं. शायद यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग कुत्तों के वीडियो देखना बहुत पसंद करते हैं. इंटरनेट पर अब जो वीडियो वायरल हो रहा है, इसने भी हर किसी का दिल जीत लिया है. वीडियो में दिखाया गया है कि दूल्हा-दुल्हन अपनी शादी के दिन स्टेज पर कपल डांस कर रहे हैं, तभी कुत्ता दोनों के बीच आ जाता है और कुछ ऐसा करता है कि लोग उसे देखते ही रह जाते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोगों को खूब पसंद भी आ रहा ह.

ये वीडियो इंस्टाग्राम पर proposalspage नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया है, मुझे भी डांस करना है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक साथ कपल डांस कर रहे हैं, तभी उन दोनों के बीच में कुत्ता आकर खड़ा हो जाता है और फिर वहां से चला जाता है. कुत्ते की ऐसी हरकत देख दूल्हा-दुल्हन समेत वहां मौजूद सभी लोग हैरान रह जाते हैं.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो में नर आ रहे डॉगी ने हर किसी का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को अबतक 5 हजार से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- शादी में बच्चों की तरह. दूसरे ने लिखा- कुत्ता आदमी का वफादार जानवर है और वह उसे बचा रहा है बाकी शो देखने के लिए ताली बजा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
उत्तराखंड में भारी बारिश से जगह-जगह पानी, कई रास्ते बंद