VIDEO: भोजपुरी गाना बजते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुए दूल्हा दुल्हन, डांस देख लोग बोले '36 के 36 गुण मिल गए'

Bride Groom Dance: तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन दिल खोलकर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Dulha Dulhan Ka Funny Dance Video: शादी का सीजन हो या न हो, लेकिन सोशल मीडिया पर शादी-फंक्शन से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ वीडियोज हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देते हैं, तो कुछ दिल खुश कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन दिल खोलकर भोजपुरी गाने पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं, जिसे देखकर आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन जबरदस्त तरीके से कमर मटकाते नजर आ रहे हैं. बैकग्राउंड में एक भोजपुरी गाना बज रहा होता है, जिस पर नई नवेली दुल्हन की ताल से ताल मिलाते दूल्हे 'मियां' गजब की डांस परफॉर्मेंस दे रहे हैं. वीडियो में दोनों की जुगलबंदी देखते ही बन रही है. दूल्हा-दुल्हन इस तरह दिल खोलकर डांस कर रहे हैं, मानो उन्हें दुनिया की सबसे बड़ी खुशी मिल गई हो.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म (social media platform) इंस्टाग्राम पर इस कमाल के डांस वीडियो को ayurvedicburnol2 नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. इसी साल 13 मार्च को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 77 हजार लोग वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, '36 के 36 गुण मिल रहे हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'रिश्तेदार तो ऐसे मायूस खड़े हैं जैसे मातम में आए हों.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'शादी में कूल बनने के लिए डांस किया था, फूल (बेवकूफ) बन गया.' चौथे यूजर ने लिखा, 'लगता है क्रश मिल गई गलती से.'
 

Advertisement

Ranveer Singh का Saturday Night कुछ इस तरह का रहा

Featured Video Of The Day
Delhi Tax Revenue: दिल्ली सरकार के लिए अच्छी ख़बर, Tax बढ़ाए बिना ही आय में हुआ इज़ाफ़ा | Kejriwal