दूल्हे को देखते ही खराब हुआ दुल्हन का मूड, गुस्से में स्टेज पर ही तोड़ने लगी वरमाला, लोग बोले- लड़के के सामने खा रही भाव...

इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर दिखाया गया है जहां वरमाला सेरेमनी होने जा रही है, लेकिन इस दौरान दुल्हन ने जो हरकत की वो देखकर आपो भी हंसी आ जाएगी. 

Advertisement
Read Time: 14 mins

शादी का सीजन हो और दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो (Bride Groom Funny Video) वायरल न हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता. वैसे देखा जाए तो इन दिनों शादियों के दौरान दूल्हा-दुल्हन के मजेदार वीडियो वायरल होने का एक ट्रेंड सा चल गया है. तो वहीं कुछ लोग खुद को वायरल करने के लिए भी कई बार अजीबोगरीब हरकतें करके अपने वीडियो बनाते हैं. इन दिनों एक और नया वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में दूल्हा-दुल्हन को स्टेज पर दिखाया गया है जहां वरमाला सेरेमनी होने जा रही है, लेकिन इस दौरान दुल्हन ने जो हरकत की वो देखकर आपो भी हंसी आ जाएगी. 

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा-दुल्हन वरमाला पहनाने के लिए स्टेज पर खड़े हैं. दोनों के हाथों में वरमाला है. लेकिन इस बीच आप देखेंगे कि दुल्हन का मूड काफी खराब लग रहा है. और गुस्से में वो अपने हाथ नें ली हुई वरमाला को तोड़ रही है. दुल्हन बार-बार वरमाला को गुस्से से झटक रही है. देखकर ही साफ पता चल रहा है कि दुल्हन खुश नहीं है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर official_viralclips नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक 2 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. लोगों को ये वीडियो काफी पसं आ रहा है. कई यूजर्स ने वीडियो पर ढेरों मजेदार कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा- अपने घरवालों के सामने नहीं चल सकी तो लड़के के सामने भाव खा रही है. दूसरे ने लिखा-  इतनी ही दिक्कत थी तो शादी के लिए मना ही कर देती.

Advertisement

पीएम ने लॉन्च किया नेशनल पोर्टल 'जनसमर्थ', लोगों को मिलेगा 13 योजनाओं का लाभ

Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?