दुल्हन मंडप में बैठे-बैठे सो रही थी, जगाने के लिए दूल्हे ने किया ऐसा काम, Video बार-बार देख रहे लोग

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा है और यूजर @futra_baisa_banna1 द्वारा शेयर किया गया है, जो पारंपरिक राजस्थानी शादी के दौरान एक अनोखे पल को कैद करता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
दुल्हन मंडप में बैठे-बैठे सो रही थी

भारतीय शादियां, जो अपनी भव्यता और ढेरों रस्मों के लिए जानी जाती हैं, अक्सर पर्दे के पीछे की सारी मेहनत और कई रस्मों से होने वाली थकावट को छिपा देती हैं. शादी में इतनी रस्में होती हैं, कि फिर चाहे वो घरवाले हों या मेहमान, दूल्हा हो या फिर दुल्हन, सभी बहुत थक जाते हैं. हाल ही में इंटरनेट पर वायरल एक वीडियो ने शादी की तैयारियों के एक पहलू में फनी ट्विस्ट जोड़ दिया है.

यह वीडियो इंस्टाग्राम पर धूम मचा रहा है और यूजर @futra_baisa_banna1 द्वारा शेयर किया गया है, जो पारंपरिक राजस्थानी शादी के दौरान एक अनोखे पल को कैद करता है. क्लिप में, पारंपरिक शादी की पोशाक में सजी एक खूबसूरत दुल्हन, दूल्हे के बगल में बैठकर शांति से झपकी लेती हुई दिखाई दे रही है. दूल्हा, बिना किसी परेशानी के धीरे से और प्यार से दुल्हन को जगाने के लिए कुहनी मारता है, जिससे एक अनमोल और दिल छू लेने वाला पल बन जाता है.

देखें Video:

यह मनमोहक वीडियो तेजी से वायरल हो गया, सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को देख इमोशनल हो रहे और वीडियो पर प्यार बरसा रहे हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक शख्स ने कमेंट किया, "दूल्हे की ओर से बहुत प्यारी प्रतिक्रिया." दूसरे ने लिखा, "हे भगवान, यह कितना मनमोहक है!" तीसरे ने लिखा, "बहुत प्यारा!" चौथे ने लिखा, "यह बहुत सुंदर है." पांचवें यूजर ने लिखा, "मुझे दूल्हे की प्रतिक्रिया वास्तव में पसंद आई."


 

Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी