दूल्हे की जगह दुल्हन ने थाम लिया पंडित का हाथ, शादी में हुए इस कांड को देख उछल पड़े लोग

शादी के दौरान विधियों के बीच कई बार लोग कंफ्यूज हो जाते हैं, ऐसे ही एक कंफ्यूजन में कुछ ऐसा हुआ कि देखने वालों की हंसी नहीं रुक रही है. ये कंफ्यूज दुल्हन, दूल्हे की जगह पंडित जी का ही हाथ थाम लेती है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bride Funny Wedding Video: शादियों में पंडित जी का रोल बड़ा ही अहम होता है. हिंदू धर्म में बिना पुरोहित या पंडित के शादी संपन्न ही नहीं होती. कुछ पंडित तो एकदम सीरियस रहते हैं और बस मंत्र पढ़ते जाते हैं. वहीं कुछ मजेदार अंदाज में गंभीर माहौल को भी खुशनुमा बना देते हैं. शादी के दौरान विधियों के बीच कई बार लोग कंफ्यूज हो जाते हैं, ऐसे ही एक कंफ्यूजन में कुछ ऐसा हुआ कि देखने वालों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया. वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह कंफ्यूज दुल्हन, दूल्हे की जगह पंडित जी का ही हाथ थाम लेती है.

'ये कैसा कंफ्यूजन है' (Funniest Wedding Moments)

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को जय गोगा डेकोरेशन नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में पंडित दूल्हा-दुल्हन का गठबंधन करते दिखाई दे रहा हैं. इस बीच वह दुल्हन की ओर हाथ बढ़ा कर कुछ इशारा करते हैं. इस इशारे को दुल्हन समझ नहीं पाती और पंडित जी का ही हाथ थाम लेती है. इस पर पंडित हंसने लगते हैं और कहते हैं कि, 'दूल्हे के हाथ में हाथ दीजिए.' दुल्हन भी बेचारी शर्मा जाती है और हंसने लगती है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

‘पंडित जी की हो गई मौज' (Extremely Funny marriage Videos)

वीडियो को जमकर लाइक्स मिल रहे हैं और लोग वीडियो पर बड़े मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'पंडित जी की भी गलती है, अपना हाथ क्यों आगे बढ़ा रहे हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'पंडित जी भी खुश हो गए.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'सतर्क रहना भाई, किसी को हाथ आगे मत बढ़ाने देना.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
Lebanon Pager Attack: Mobile के जमाने में Hezbollah क्यों कर रहा पेजर का इस्तेमाल ? | Lebanon News