दुल्हन ने पकड़ी दूल्हे की गर्दन, फ्लोर पर घुमाकर पटका, देखिए शादी का खतरनाक वीडियो

वीडियो में जैसे कपल स्टेज पर आते हैं, तभी अचानक दुल्हन दूल्हे के पेट में लात मारती है और WWE के अंदाज में बुरी तरह दूल्हे 'मियां' की गर्दन पकड़कर उसे उल्टा फ्लोर पर पटक देती है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Bride Recreates Favourite WWE Move At Reception: शादी का दिन दूल्हा हो या दुल्हन दोनों के लिए ही बेहद खास होता है. इस दिन अच्छा दिखने के साथ-साथ लोगों का ध्यान खुद की ओर खींचने के लिए, लोग क्या कुछ नहीं करते. आपने अब तक सोशल मीडिया पर वायरल अनोखी शादियों के कई वीडियो देखें होंगे, जिनमें कभी कोई पानी में बोट पर शादी करता नजर आता है, तो कभी कोई हेलिकॉप्टर से एंट्री लेकर सभी को हैरान कर देता है. हाल ही में एक ऐसा ही शादी के रिसेप्शन का वीडियो लोगों को चौंकाने के साथ-साथ हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर रहा है.

रिसेप्शन के इस गजब के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, जैसे ही दूल्हा दुल्हन स्टेज पर आते हैं, तभी अचानक दुल्हन दूल्हे के पेट में लात मारती है और WWE के अंदाज में बुरी तरह दूल्हे 'मियां' की गर्दन पकड़कर उसे उल्टा फ्लोर पर पटक देती है. इस दौरान वहां मौजूद लोग पल भर के लिए हक्के-बक्के रह जाते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि, जब दुल्हन दूल्हे पर WWE का मूव लगाती है, तब एक रेफ्री भी वहां दिखाई पड़ता है, जो दूल्हे 'मियां' के गिरते ही तीन तक गिनती गिन कर दुल्हन को विजेता घोषित कर देता है. 

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, दुल्हन WWE की तगड़ी फैन है. बता दें कि, WWE का मतलब 'वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट' है, जो कि एक अमेरिकी मीडिया और मनोरंजन कंपनी है, जो खासतौर पर पेशेवर कुश्ती के लिए जानी जाती है.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिस पर लोग खूब मौज ले रहे हैं. 16 जुलाई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 61 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ऐसी बीवी से लड़ने से पहले तुम्हें 10 बार सोचना होगा.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये सचमुच अनोखा था, मैं भी अपने शादी में ऐसी ही एंट्री लूंगी.'
 

Advertisement

ये भी देखें- एयरपोर्ट पर फैन के घुटनों के बल झुकने पर शरमा गईं श्रद्धा कपूर

Featured Video Of The Day
Israel Vs Hezbollah War: अब होगा Hezbollah से पूरा हिसाब, Israel नहीं मनेगा Ceasefire वाली America की बात