समुद्र तल से 2,222 मी ऊंचाई पर कपल ने बर्फीले पहाड़ पर की शादी, आइस क्यूब से निकली दुल्हन, हैरत में डाल देंगी तस्वीरें

समुद्र तल से 2,222 मीटर की ऊंचाई पर जोड़े ने स्विट्जरलैंड (Switzerland) के जर्मेट में बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच शादी की. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
बर्फीले पहाड़ों के बीच हुई अनोखी शादी

हर कोई चाहता है कि उसकी शादी अलग और अनोखी हो. शादी में कुछ हटके करने के जुनून में एक जोड़े ने बर्फीले पहाड़ पर शादी करने का फैसला लिया. समुद्र तल से 2,222 मीटर की ऊंचाई पर जोड़े ने स्विट्जरलैंड (Switzerland) के जर्मेट में बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच शादी की. इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में दुल्हन बर्फ के अंदर से निकलती दिख रही है.

विंटर वंडरलैंड शादी की तस्वीरें और वीडियो में देखा जा सकता है कि, स्विट्जरलैंड के जर्मेट में एक लक्जरी स्की शैलेट के साथ, मैटरहॉर्न के ठीक सामने, दुल्हन की ड्रैमेटिक एंट्री, एक बर्फ के टुकड़े से बाहर निकलने के साथ होती है. इसके बाद बर्फ के बैकग्राउंड वाले खूबसूरत नजारे में शादी होती है.

Advertisement

इंस्टाग्राम वीडियोज और तस्वीरों में वायलिन वादकों को स्नो एंजल्स के रूप में सजे हुए, सफेद बर्फ के बीच शादी का संगीत बजाते हुए देखा जा सकता है. कपल एक बड़े से आइस क्यूब के अंदर पोज़ देता है, जबकि गलियारा बर्फ से उकेरे गए सफेद गुलाबों से सजी कांच जैसी बर्फ से सजा दिखता है.

इस दुल्हन की एंट्री किसी परी कथा सी नजर आती है, क्योंकि वह जमे हुए बर्फ के टुकड़े के भीतर से निकलती है. शादी के स्टाफ ने भी आइस-क्यूब हेडगियर, आइस-थीम वाली ड्रेस पहन रखी थीं और जमे हुए आइस-क्यूब ट्रे से ड्रिंक परोसा गया.

यहां देखें वीडियो:

पोस्ट को देखने के बाद ढेरों यूजर्स ने कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा, “यह निश्चित रूप से बहुत अलग शादी है. एक अन्य यूजर ने लिखा, हे भगवान, यह कहने के लिए शब्द नहीं हैं कि यह शादी कितनी सुंदर है, बहुत अच्छी और अलग स्टाइल. तीसरे यूजर ने कमेंट किया, "मेरी भविष्य की शादी की योजना है." और चौथे ने साझा किया, "इससे बहुत प्रभावित हुआ." एक अन्य ने लिखा, "यह वाकई रचनात्मक है और मैंने पहली बार ऐसी अद्भुत शादी देखी है." 

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
आलू साबूदाना चीला रेसिपी | How To Make Sabudana Aloo Chilla
Topics mentioned in this article