दुल्हन ने स्वैग के साथ की एंट्री, शादी के जोड़े में खुद सड़क पर लेकर निकली बुलेट - देखें Video

ये वीडियो एक दुल्हन का है, जिसमें वो स्वैग के साथ अपनी शादी के लिए जाते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन अपनी शादी में जाने के लिए खुद सड़क पर बुलेट चलाकर जा रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

शादियों का सीजन है, ऐसे में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन के बहुत से हैरान कर देने वाले और मजेदार वीडियो देखने को मिल रहे हैं. आजकल ट्रेंड सा चल गया है कि लोग अपनी शादी को खास बनाने के लिए कुछ न कुछ अलग ही करने की कोशिश में रहते हैं. जैसे की इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही देख लीजिए. ये वीडियो एक दुल्हन का है, जिसमें वो स्वैग के साथ अपनी शादी के लिए जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन अपनी शादी में जाने के लिए खुद सड़क पर बुलेट चलाकर जा रही है. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दुल्हन पूरी तरह से मेकअप और लहंगे में तैयार है. वो अपनी शादी के वेडिंग वेन्यू पर जाने के लिए कार या किसी दूसरी गाड़ी पर नहीं बल्कि बुलेट पर बैठकर एंट्री करने जा रही है. वो बड़े ही स्वैग भरे अंदाज में बुलेट चलाते हुए सड़क पर जा रही है और रास्ते में खड़े सभी लोग बस दुल्हन को देखते ही रह गए. वीडियो के बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना भी बज रहा है, जो दुल्हन के इस खास अंदाज़ के साथ बिल्कुल फिट बैठता है.

देखें Video:

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को लोग काफी काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो को अबतक 18 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इसे अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया जा रहा है. वीडियो पर यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है कि, 'अगर लहंगा पहिये में फंस गया तो सारा स्वैग निकल जाएगा मैडम का'. दूसरे ने लिखा, लगता है मैडम की लव मैरिज हो रही है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?