शादी के लहंगे में स्टेज पर 400 मेहमानों के सामने ऐसे नाची दुल्हन, वीडियो देख लोग करने लगे ट्रोल

शादी में 400 मेहमानों के सामने एक दुल्हन ने लहंगा उठाकर ऐसा टैप डांस किया है कि पूरा मैरिज हॉल तालियों से गूंज उठा. देखें वीडियो

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
लहंगा उठाकर 400 मेहमानों के सामने स्टेज पर नाचीं दुल्हन, वीडियो वायरल

Bride Dances in Lehenga: शादी में दुल्हन का डांस परफॉर्म करना अब आम हो चुका है. नॉर्मल हो या फिर शाही शादी हो हर जगह दुल्हन अब अपनी एंट्री पर खूबसूरत डांस करते हुए महफिल लूटती नजर आती हैं. दुल्हन के एंट्री डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. अब अगले महीने से शादी का सीजन शुरू हो रहा है और दुल्हन के साथ-साथ वेडिंग कपल डांस के वीडियो की सोशल मीडिया पर भरमार होने वाली है. इससे पहले एक दुल्हन के स्टेज पर डांस का ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लोग खूब तालियां पीट रहे हैं. अब यह दुल्हन भरी महफिल में अपने डांस से खूब प्यार बटोर रही हैं. साथ ही ट्रोल भी हो रही है.

'छम्मक छल्लो' पर नाचीं दुल्हन (Bride's Dance Viral Video)

इस वीडियो में एक दुल्हन खूबसूरत और चमकदार लहंगे में 400 मेहमानों के सामने स्टेज पर टैप डांस करती नजर आ रही है. इस वीडियो के कैप्शन में इस दुल्हन ने लिखा है, 'मैंने अब तक की सबसे पागलपन वाली हरकत यह की है कि मैंने 400 मेहमानों के सामने टैप डांस किया है'. बता दें कि, इस दुल्हन ने अपनी शादी की स्टेज पर शाहरुख खान और करीना कपूर खान स्टारर सॉन्ग 'छम्मक छल्लो' पर बेहद खूबसूरत डांस किया है. दुल्हन के डांस खत्म करने के बाद उसका पार्टनर खड़ा होकर ताली बजाता है और सभी मेहमानों के चिल करने की आवाज से पूरा मैरिज हॉल गूंज उठता है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोग बजा रहे तालियां (Bride Dance Viral)

अब इस खूबसूरत दुल्हन के लाजवाब डांस पर लोग तालियां बजाने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'यह बहुत लकी गर्ल है, जिसे इतने सपोर्टिव ससुराल वाले मिले हैं, लेकिन हमारे यहां तो ऐसा करने पर शादी ही टूट जाएगी या घर से निकाल देंगे'. कईयों ने दुल्हन के डांस को खूबसूरत बताया है. बता दें कि, ज्यादातर लोगों ने इस वीडियो पर इस दुल्हन को ट्रोल किया है.

Advertisement

ट्रोल करने वालों में एक यूजर ने लिखा है कि, 'क्या जरूरत थी ये सब करने की'. एक और ट्रोलर ने लिखा है, 'हमारे यहां यह सब नहीं चलता है'. एक ने लिखा है, 'यह सब तो शादी के बाद भी कर सकती थी'. वहीं, एक यूजर ने लिखा है, 'शादी उसकी, रिश्तेदार उसके, टैलेंट उसका, पैसे भी उसके, आप लोगों को क्या दिक्कत हो रही है?. अब एक नहीं बल्कि कई यूजर्स ने इस दुल्हन के डांस पर सवाल खड़े किए हैं.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में आज भौंकने लगे पांडा

Featured Video Of The Day
Israel का Triple Attack, Iran के साथ-साथ Iraq और Syria पर भी बरसाए घातक बम...देखें