दूल्हे के साथ जमकर नाची दुल्हन, एनर्जेटिक डांस देख लोगों ने कहा- इसको रोको नहीं तो...

इंस्टाग्राम पर इन दिनों दूल्हा-दुल्हन का एक जबरदस्त डांस वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर यूजर्स खूब मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दूल्हा-दुल्हन का ऐसा डांस नहीं देखा होगा पहले

शादी का दिन हर लड़की के लिए बहुत ही स्पेशल होता है. हर कोई अपने वेडिंग डे को पूरी तरह एन्जॉय करना चाहता है, इसीलिए वेडिंग लहंगा, मेकअप से लेकर दुल्हन की एंट्री और वरमाला तक हर एक मोमेंट को स्पेशल बनाने के लिए पूरी प्लानिंग काफी पहले कर ली जाती है. नाच-गाना के बिना कोई भी सेलिब्रेशन अधूरा लगता है. खासतौर पर ब्याह-शादी में असली मजा नाच-गाने से ही आता है. फैमिली और रिश्तेदार के अलावा वेडिंग ड्रेस में सजे दूल्हा-दुल्हन का डांस भी आजकल काफी ट्रेंड में है. डांस के ऐसे कई वीडियोज इंटरनेट के जरिए हमारे सामने आते रहते हैं. हालांकि, कई बार दूल्हा या दुल्हन के अटपटे डांस की वजह से फनी डांस वीडियोज काफी वायरल होते हैं और मीम्स बनने लगते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दुल्हन के एनर्जेटिक और अटपटे डांस को देखकर यूजर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं.

Advertisement

दुल्हन का ओवर-एनर्जेटिक डांस

हैवी ज्वेलरी और शादी के भारी-भड़कम लाल जोड़े में सजी-धजी दुल्हन पूरे जोश के साथ वीडियो में डांस करती दिखाई दे रही है. दुल्हन की एनर्जी को मैच करते हुए दूल्हा भी उसके साथ झूमता हुआ नजर आ रहा है. वीडियो के साथ हलचल फिल्म का गाना 'मैं तेरे मन की मैना होती तू मेरे मन का तोता...' सुनाई दे रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 25 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं करीब 2.5 हजार लोगों ने वीडियो को लाइक किया है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

लोगों ने कहा - 36 के 36 गुण मिले

दूल्हा-दुल्हन के इस फनी डांस वीडियो को देखकर लोगों का जबरदस्त एंटरटेनमेंट हो रहा है. वीडियो देख यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में रोमांचक प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने दुल्हन के अटपटे डांस पर कमेंट करते हुए लिखा, "इसको रोको नहीं तो उड़ जाएगी." दूसरे यूजर्स ने दूल्हे के डांस को दुल्हन जितना ही फनी बताते हुए लिखा, "36 के 36 गुण मिल रहे हैं." एक अन्य यूजर ने लिखा, "मुझे तो देख कर हॉर्ट अटैक हुआ."

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
18th Lok Sabha News: BJP MP Janardan Singh Sigriwal ने क्यों कहा विपक्ष को विकास का विरोधी