दूल्हे को थमाया जयमाला, बहन के साथ 'छम्मक-छल्लो' गाने पर करने लगी डांस, देखते रह गए लोग, बोले- दुल्हन तो हीरोइन निकली

इस बीच एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका अनप्लांड परफॉर्मेंस देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. दूल्हे और बाराती को तो झटका लगता ही है सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
छम्मक छल्लो गाने पर दुल्हन का डांस वायरल

अपनी शादी में डांस परफॉर्मेंस देना आजकल नया ट्रेंड बन गया है. दूल्हा दुल्हन डांस करते हुए ही एंट्री कर रहे हैं. शादी के महीनों पहले से दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी के लिए डांस तैयार करने लगते हैं. इस बीच एक दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसका अनप्लांड परफॉर्मेंस देख लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं. दूल्हे और बाराती को तो झटका लगता ही है सोशल मीडिया पर भी लोग हैरान हैं.

Advertisement

दुल्हन का छम्मक छल्लो डांस

कंटेंट क्रिएटर DIVYA JOSE ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है, जो उनकी बहन की शादी का लग रहा है. वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा है, जब आप अपनी बहन को यह बताना भूल जाएं कि एंट्री पर ही डांस हो रहा है, सॉरी. वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन की बहन हाथ पकड़कर उसे डांस फ्लोर पर लेकर आती है. वहीं दुल्हन अपनी जयमाला निकाल कर दूल्हे के हाथ में पकड़ा देती है और सब भूल भाल कर डांस करने पहुंच जाती है. दोनों बहनें शाहरुख खान और करीना कपूर के गाने छम्मक छल्लो पर कमाल का परफॉर्मेंस देती हैं.

देखें Video:

Advertisement

एक्सप्रेशन्स के कायल हुए यूजर्स

वीडियो को 38 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 21 लाख से ज्यादा लाइक्स भी इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, लगता है दोनों 5-10 साल से इसके लिए तैयार कर रही हैं. दूसरे ने लिखा, कमाल है वह डांस के लिए सब छोड़-छाड़ कर आ गई. तीसरे यूजर ने लिखा, एक्सप्रेशन्स कमाल के हैं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, एक्सप्रेशन्स हीरोइनों वाले हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Topics mentioned in this article