VIDEO: जयमाला होते ही स्टेज पर ठुमके लगाने लगी दुल्हन, दूल्हे के उड़े होश, लोग बोले- थम जाओ दीदी!

Bride Dance Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर दूल्हा-दुल्हन का एक वीडियो तहलका मचा रहा है. वीडियो में दुल्हन वरमाला के बाद स्टेज पर ही बिंदास अंदाज़ में डांस करती नजर आ रही है. वहीं बगल में खड़ा दूल्हा चाहकर भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 14 mins
दुल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा गदर डांस, दुल्हे का हुआ हंस-हंसकर बुरा हाल

Funny Bride Dance Goes Viral: शादी फंक्शन में अक्सर कुछ ऐसे मूवमेंट कैमरे में कैद हो जाते हैं, जो कई बार हैरान कर देते हैं, तो कई बार हंसा-हंसाकर लोटपोट भी कर देते हैं. यूं तो सोशल मीडिया पर ज्यादातर वीडियोज दूल्हा-दु्ल्हन की ग्रैंड एंट्री के होते हैं, जो दिल जीत लेते हैं. वहीं कई बार उनका रोमांटिक अंदाज सुर्खियां बटोर लेता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें दूल्हा और दुल्हन वरमाला के बाद स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं, लेकिन इस बीच दुल्हन कुछ ऐसा कर दिखाती है कि, दूल्हे समेत वहां मौजूद सभी लोग हक्के-बक्के रह जाते हैं.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, दुल्हन स्टेज पर ही जबरदस्त डांस करना शुरू कर देती है, जिसे दूल्हा टकटकी लगाए बस देखता ही रह जाता है. वीडियो में दुल्हन बिंदास अंदाज़ में नाचती हुई दिख रही है. वहीं दुल्हन को नाचते हुए देख बगल में खड़ा दूल्हा चाहकर भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पा रहा है. वीडियो कू शुरुआत में सबसे पहले दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े नजर आ रहे हैं, तभी एक गाना बजता है, जिसे सुनकर दुल्हन खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती और स्टेज पर नाचने लग जाती है. इस बीच दूल्हे के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस दिलचस्प वीडियो को i_love_yau_1430 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 6 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 30 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूज़र ने लिखा, 'अब बस कर दो दीदी.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बहन ज़रा नज़ाकत से नाच लेती.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
India Canada Relations: Five Eyes में शामिल कनाडा की मुसीबत बने Four I क्या हैं?