बहन की शादी में भाई ने दिया ऐसा तोहफा, देखते ही फूट-फूटकर रोने लगा सारा परिवार - देखें Video

एक शख्स ने अपनी बहन को उसकी शादी में अपने दिवंगत पिता की मोम की मूर्ति भेंट की. जब दुल्हन ने अपनी मां, पति और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ प्रवेश किया, उसने अपने सामने बिल्कुल असली आकृति देखी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

अगर आप जीवन में अपने माता-पिता के प्यार से घिरे हैं, तो आपको हमेशा खुद को भाग्यशाली लोगों में गिनना चाहिए. आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक इस बारे में क्यों बात कर रहे हैं. आपके प्रश्न का उत्तर देने के लिए, हम आपको बता दें कि एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसने इंटरनेट को रुला दिया है. एक भाई ने अपनी बहन को उसकी शादी में सरप्राइज दिया. और आपको बता दें कि कोई सामान्य सरप्राइज नहीं था. उसने अपने दिवंगत पिता की एक मोम की प्रतिमा (Wax Statue) अपनी बहन को उपहार में दी.

हैदराबाद (Hyderabad) के फणी कुमार (Phani Kumar) नाम के एक शख्स ने अपनी बहन को उसकी शादी में अपने दिवंगत पिता की मोम की मूर्ति भेंट की. जब दुल्हन ने अपनी मां, पति और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ प्रवेश किया, उसने अपने सामने बिल्कुल असली आकृति देखी. वह तुरंत भावुक हो गई और रोने लगी. यहां तक ​​कि उसकी मां भी अपने आंसू नहीं रोक पाई. दुल्हन ने अपने पिता Avula Subramanayam की आकृति को एक प्यारा सा किस दिया और उसकी उपस्थिति में सभी रस्मों को पूरा किया. 3 मिनट से ज्यादा की इस क्लिप में लगभग सभी की आंखों में आंसू देखे जा सकते हैं.

देखें Video:

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Bail: Tihar से रिहा हुए केजरीवाल, कहा-ED और CBI पर हो रहा कब्जा