दूल्हे ने खरीदा सस्ता लहंगा, नाराज़ दुल्हन ने तोड़ दी शादी, थाने में हुआ जमकर बवाल

अल्मोड़ा के रहने वाले दूल्हे ने लखनऊ से दुल्हन के लिए 10 हजार रुपए का लहंगा मंगवाया. लेकिन दुल्हन को सस्ता लहंगा पसंद नहीं आया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से शादियां टूट जाती हैं. लेकिन उत्तराखंड (Uttarakhand) के हल्द्वानी (Haldwani) की यह घटना आपको जरूर हैरान कर देगी. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दूल्हे द्वारा भेजे गए 'सस्ते' लहंगे (lehenga) की वजह से दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया.

अल्मोड़ा (Almora) के रहने वाले दूल्हे ने लखनऊ से दुल्हन के लिए 10 हजार रुपए का लहंगा मंगवाया. लेकिन दुल्हन को सस्ता लहंगा पसंद नहीं आया. इंडिया टुडे ने कहा, पूरा मामला हल्द्वानी कोतवाली पहुंचा, जहां आपसी समझौते के बाद दोनों पक्षों को वापस भेज दिया गया.

आउटलेट ने आगे बताया, कि दूल्हे के परिवार ने शादी के कार्ड भी छपवा दिए थे. जब दोनों पक्ष थाने पहुंचे तो हंगामा बढ़ गया और बड़ी मुश्किल से पुलिस ने दोनों पक्षों में समझौता करवाया और दोनों पक्ष अपने-अपने घर चले गए. समझौता हो गया और शादी टूट गई.

लड़की पक्ष के लोग नैनीताल के हल्द्वानी जिले के रहने वाले थे, वहीं लड़के पक्ष के लोग अल्मोड़ा के रहने वाले थे. दोनों ने जून के महीने में सगाई की थी और नवंबर में शादी करने का फैसला किया था.

Featured Video Of The Day
Meerut Building Collapse: तेज बारिश के चलते दर्दनाक हादसा, तीन मंजिला इमारत ढही, 10 लोगों की मौत