दुल्हन ने दलेर मेहंदी के गाने पर ली धमाकेदार एंट्री, खुशी कंट्रोल नहीं कर पाया दूल्हा, फिर जो किया, देखते रह गए लोग

दुल्हन के इस अंदाज को देख दूल्हा भी खुद को रोक नहीं पाता और वह भी झूम-झूम कर नाचने लगता है. दुल्हन का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
भांगड़ा करते आई दुल्हन, दूल्हे ने भी दिखाया रंग

इंडियन वेडिंग कई बार काफी दिलचस्प होती हैं. कभी शादी से जुड़े हुए डांस वायरल होते हैं तो कभी दूल्हा, दुल्हन या फिर शादी में आए हुए गेस्ट की हरकतें सोशल मीडिया का ध्यान खींच लेती हैं. ऐसे ही एक वीडियो में एक दुल्हन दलेर मेहंदी के गाने पर भांगड़ा करते हुए एंट्री लेती है. दुल्हन के इस अंदाज को देख दूल्हा भी खुद को रोक नहीं पाता और वह भी झूम-झूम कर नाचने लगता है. दुल्हन का ये डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं.

दुल्हन का क्यूट भांगड़ा

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को Lokesh Kumar Sahu नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो किसी शादी के दौरान का है. दुल्हन अपनी सहेलियों के साथ भारी भरकम लहंगा और गहने पहने एंट्री लेती है. लेकिन ये दुल्हन पलके झुकाए हुए शर्माती हुई नहीं बल्कि पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए एंट्री लेती है. दुल्हन दलेर मेहंदी के गाने सजन मेरे सतरंगिया पर झूम-झूम कर नाचती हुई आती है. वहीं दुल्हन की ये अदा देख दूल्हा भी कहां पीछे रहने वाला था, वह भी जमकर दुल्हन के कदम से कदम मिलाता है.

Advertisement

देखें Video:

लोगों ने बताया क्यूट

वीडियो को 1 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 71 हजार से अधिक लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट कर लोग इस जोड़ी को बेहद क्यूट बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इसे बोलते हैं शादी करना. दूसरे ने लिखा ये मेरी ड्रीम एंट्री है. वहीं तीसरे यूजर ने कमेंट किया, वाह क्या बात है यार सही लाइफ पार्टनर मिली आपको, आप दोनो की जोड़ी बहुत ही प्यारी लगती है.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: आधी रात को जागा देश, जब टी20 विश्वकप पर India ने किया कब्जा; जीत का जश्न
Topics mentioned in this article