Video: दोस्तों संग दूल्हे ने स्टेज पर किया Srivalli का डांस स्टेप, दिल हार बैठी दुल्हन

Bride Groom Video: फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हा 'श्रीवल्ली' गाने का डांस स्टेप कर दुल्हन को इम्प्रेस करने की कोशिश करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 15 mins
Video: दूल्हे पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, स्टेज पर करने लगा ऐसी हरकत कि दिल हार बैठी दुल्हन

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' का क्रेज कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म को रिलीज हुए कई महीने बीत चुके हैं, लेकिन इसके डायलॉग और गाने अब भी लोगों को अपना दीवाना बना रहे हैं. फिल्म रिलीज होने से लेकर अब तब इसके गाने, डांस और डायलॉग्स ने सोशल मीडिया में तहलका मचाया हुआ है. इंटरनेट पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है, जिसमें दूल्हा 'श्रीवल्ली' गाने का डांस स्टेप कर दुल्हन को इम्प्रेस करने की कोशिश करता नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आपका दिल भी खुश हो जाएगा.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिनमें कुछ काफी फनी होते हैं, तो कुछ दिल को छू जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में जयमाला के बाद दूल्हे के सारे दोस्त स्टेज पर चढ़ जाते हैं और फिर सभी मिलकर 'पुष्पा' फिल्म के गाने 'श्रीवल्ली' पर डांस करने लग जाते हैं. दूल्हे और उसके दोस्तों का यह अंदाज देख दुल्हन मुस्कराने लगती है. वीडियो में दूल्हा और दुल्हन दोनों ही मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. डांस के आखिर में दूल्हे का दोस्त उससे 'मैं झुकेगा नहीं' वाला स्टाइल मारने को कहता है.

Advertisement

बच्चे के जबरदस्त डांस और लाजवाब एक्सप्रेशन ने लूट ली महफ़िल, जिसने भी देखा हो गया फैन

सोशल मीडिया पर इस शानदार वीडियो को 'selva_051' नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है. वीडियो को अब तक 3.8 मिलियन यानि 38 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 3 लाख से अधिक लोगों ने इसे शेयर किया है. वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बहुत ही अच्छा डांस स्टेप है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कपल को क्यूट बताया.'

Advertisement

एयरपोर्ट पर दिखे कई बॉलीवुड सेलेब्स, फैन्स को देखकर किया अभिवादन

Featured Video Of The Day
PM Modi Rajya Sabha में दिया भाषण, Congress और Rahul Gandhi पर साधा निशाना