बेटे को पियानो पर बिठाकर म्यूजिशियन ने प्ले किया क्लेर डी लूने, बच्चे के एक्सप्रेशन देख हार बैठेंगे दिल

इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अपने पापा के साथ नजर आ रहा है. इस दौरान पिता उस बच्चे के लिए पियानो पर एक खास धुन प्ले कर रहे हैं. उनकी धुन के साथ बच्चे के एक्सप्रेशन देखकर यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं.  

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
पियानो सुन झूमा नन्हा सा मासूम, रिएक्शन देख हार जाएंगे दिल

Pianist Plays Piano For Baby Son: म्यूजिक किसी सरहद की गुलाम नहीं होती. उम्र का बंधन भी इस हुनर के आड़े कभी नहीं आता. एक नन्हा सा बच्चा भी संगीत को उतना ही इंजॉय कर सकता है, जितना कोई उम्रदराज शख्स कर सकता है. इसकी मिसाल है एक वीडियो जो सोशल मीडिया पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक छोटा सा बच्चा अपने पापा के साथ दिखाई दे रहा है. इस दौरान पिता अपने बच्चे के लिए पियानो पर एक खास धुन प्ले कर रहे हैं. उनकी धुन के साथ बच्चे के एक्सप्रेशन देखकर यूजर्स इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. आप भी देखिए ये एडोरेबल वीडियो और डूब जाइए इस क्यूट से किड के प्यार में.

पापा ने प्ले किया सॉन्ग (Baby listening to piano)

ब्राजील के पियानिस्ट फाब्रिशियो आंद्रे बर्नार्ड डी पाओलो को उनके फैन्स लॉर्ड विनहिटिरो के नाम से भी जानते हैं. ये प्यानिस्ट अपने एक वीडियो से फिर से अपने फैन्स का दिल जीत रहे हैं. इस वीडियो में प्यानिस्ट अपने नन्हे से बेटे के लिए एक आइकॉनिक ट्यून प्ले करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो का उन्होंने कैप्शन दिया है, मेरे बेटे ने पहली बार Clair De Lune ट्यून (Clair de Lune piano) सुनी. उनका बेबी उनके पियानो पर बैठा दिख रहा है. बच्चे के एक्सप्रेशन से ये क्लियर हो रहा है कि बच्चा उनके म्यूजिक को इंजॉय भी कर रहा है.

यहां देखें वीडियो

यूजर्स ने बरसाया प्यार (Adorable baby moments)

Advertisement

इस क्यूट वीडियो पर यूजर्स ने भी खूब प्यार बरसाया है. एक यूजर ने लिखा कि, इस वीडियो ने दिल खुश कर दिया है. एक यूजर ने लिखा कि, ये एक पिता ही कर सकते हैं कि प्यार भरी म्यूजिक प्ले करने के साथ बच्चे पर ही नजरें गढ़ा कर रखे. एक और यूजर ने लिखा कि, नन्हा सा बच्चा भी म्यूजिक समझ रहा है. ये देखना एक ग्रेट एक्सपीरियंस है. एक यूजर ने लिखा कि, लिटिल फेलो बहुत जल्द पियानो बजाने लगेगा.

Advertisement

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

Featured Video Of The Day
America में McDonald का बर्गर खाकर कई लोगों के बीमार!