दिल्ली मेट्रो की भीड़ में चार लड़कों ने बना दिया माहौल, यात्रियों ने खूब किया एन्जॉय, वायरल हो रहा Video

एक लड़कों की टोली ने मेट्रो कोच को एक स्टेज में तब्दील कर दिया और ऐसा माहौल बना दिया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Advertisement
Read Time: 15 mins
दिल्ली मेट्रो की भीड़ में चार लड़कों ने बना दिया माहौल

दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) में हर रोज़ लाखों यात्री सफर करते हैं. यात्रियों की बढ़ती संख्या के साथ मेट्रो के अंदर अनुशासन को लेकर भी काफी सवाल उठने लगे हैं. एक वक्त था जब लोग मेट्रो में सुकून से यात्रा करते थे, लेकिन अब मेट्रो में लोग इतना हंगामा करने लगे हैं, कि आए सोशल मीडिया पर मेट्रो के बहुत से वीडियो भी वायरल होते रहते हैं. पिछले कुछ दिनों में आपने मेट्रो में लड़ाई झगड़ों के बहुत से वीडियो देखे होंगे. इसके अलावा मेट्रो रेल अब रील बनाने वालों का अड्डा भी बन गया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़कों की टोली ने मेट्रो कोच को एक स्टेज में तब्दील कर दिया और ऐसा माहौल बना दिया कि उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोगों की तारीफें बटोर रहा है.

मेट्रो के अंदर लड़कों की टोली का ये वीडियो इंस्टाग्राम पर arjun_bhowmick नाम के यूजर ने शेयर किया है. कैप्शन में लिखा है- मांगा जो मेरा है, जाता क्या तेरा है...दिल्ली मेट्रो सिंगिंग रिएक्शन. सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर देखा जा रहा है. वीडियो को अबतक 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. यूजर्स वीडियो पर लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- वो बोल-बोलकर थक जाते हैं कि मेट्रो में संगीत न बजाएं. दूसरे ने लिखा- इससे बाकी यात्रियों को समस्या भी हो सकती है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

देखें Video:

Advertisement

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं लड़कों का एक ग्रुप नज़र आ रहा है. एक युवक के हाथ में गिटार है. उनमें से एक युवक सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल (2009) का हिट सॉन्ग आज दिन चढ़ेया...गा रहा है. जैसे ही वो मांगा जो मेरा है जाता क्या तेरा है... गाता है तो पूरे कोट का माहौल ही बदल जाता है. आसपास खड़े सभी यात्री बड़े ध्यान से शख्स का गाना सुनने लगते हैं. कुछ लोग अपने मोबाइल से वीडियो भी बनाने लगते हैं. मेट्रो में सफर कर रहे सभी लोग लड़कों की इस परफॉर्मेंस को खूब एन्जॉय करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Russia Ukraine War: यूक्रेन की राजधानी Kyiv समेत कई शहरों पर रूस का बड़ा हमला | NDTV India
Topics mentioned in this article