टॉयलेट पेपर कभी इस्तेमाल नहीं करता था बॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड को पता चला, तो जिंदगीभर के लिए किया ये फैसला

टाम्पा, फ्लोरिडा की एलेक्जेंड्रा मारिया क्लारा ने एक वीडियो में अपनी कहानी शेयर की, जिसे सोशल मीडिया ऐप पर 900,000 से अधिक बार देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 11 mins
टॉयलेट पेपर इस्तेमाल नहीं करता था ब्रॉयफ्रेंड, महिला ने किया ब्रेकअप

टिकटॉक पर एक महिला ने खुलासा किया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वह टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल नहीं करता था. टाम्पा, फ्लोरिडा की एलेक्जेंड्रा मारिया क्लारा ने एक वीडियो में अपनी कहानी शेयर की, जिसे सोशल मीडिया ऐप पर 900,000 से अधिक बार देखा गया है. न्यूयॉर्क पोस्ट के मुताबिक, ने बताया कि जब वह अपने बॉयफ्रेंड के बाथरूम में गई और उसने देखा कि वहां टॉयलेट पेपर नहीं.

महिला ने अपने वीडियो में बताया कि उसने अपने साथी से कहा कि अगली बार सुपरमार्केट जाते ही अपने लिए टॉयलेट पेपर खरीदे. हालांकि क्लारा जब दोबारा वहां गई तो देखा कि टॉयलेट पेपर अभी भी नहीं खरीदा गया. जब उसने अपने बॉयफ्रेंड से बात की, तो उसने सवाल टाल दिया और कहा कि वह खरीदारी करना भूल गया.

वीडियो के अनुसार, महिला को परेशान करने वाली सच्चाई का पता तब चला जब वह और उसका प्रेमी एक साथ कुछ स्नैक्स लेने के लिए एक स्टोर में गए. दुकान पर रहते हुए उसने अपने साथी को टॉयलेट पेपर खरीदने के लिए कहा. हालांकि उसने साफ तौर से मना कर दिया. उसने कहा कि "मैं ऐसा नहीं करूंगा. साथ ही बताया कि वह पर्सनल हाइजीन के लिए टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल करना पसंद नहीं करते, इसके बजाय वेट वाइप्स का इस्तेमाल करता है.

क्लारा ने आगे कहा कि जब मैंने पूछा कि 'क्यों?' और वह कहता है, 'क्योंकि मैं टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल नहीं करता.फिर क्लारा ने पूछा 'आप क्या इस्तेमाल करते हैं?' और वह कहता है, 'मैं वेट वाइप्स का इस्तेमाल करता हूं.

महिला ने अपने साथी के घर जाने के दौरान इस्तेमाल करने के लिए टॉयलेट पेपर खरीद ली. टिकटॉक वीडियो में उन्होंने बताया कि जब उनके बॉयफ्रेंड ने टॉयलेट पेपर के इस्तेमाल को लेकर उनका मजाक उड़ाना शुरू किया तो उन्हें एहसास हुआ कि उनका रिश्ता निचले स्तर पर पहुंच गया है. इसके तुरंत बाद, उसने रिश्ता खत्म करने का फैसला किया.

वायरल टिकटॉक वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह गए, नेटिज़ेंस ने उस व्यक्ति की खराब टॉयलेटरी आदत के लिए आलोचना की. एक यूजर ने लिखा, 'मैं टॉयलेट पेपर का इस्तेमाल नहीं करता' वाले बयान के बाद ही इसे खत्म कर देना चाहिए था. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘यह बुरा है. मैं कभी किसी ऐसे व्यक्ति से नहीं मिला जो टीपी का उपयोग नहीं करता हो.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Protest: जंतर-मंतर पर NEET को लेकर प्रदर्शन, NTA को Dissolve करने की मांग कर रहे प्रदर्शनकारी
Topics mentioned in this article