किंग कोबरा को छेड़ रहा था शख्स, बार-बार फुफकार कर चिढ़ा रहा था, गुस्साए सांप ने फिर जो किया...

एक बहादुर लड़के को एक हैरतअंगेज़ कारनामा करते हुए दिखाया गया है, वह एक जहरीले किंग कोबरा (Kind Cobra) के सिर को नंगे हाथों से छू रहा है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
किंग कोबरा को छेड़ रहा था शख्स

ऐसी दुनिया में जहां सांपों के बारे में सोचकर ही लोग कांप जाते हैं, हाल ही के एक इंस्टाग्राम वीडियो ने डर को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है. यूजर @mr__kashif_snake__786 द्वारा शेयर किया गया, जिसमें एक बहादुर लड़के को एक हैरतअंगेज़ कारनामा करते हुए दिखाया गया है, वह एक जहरीले किंग कोबरा (Kind Cobra) के सिर को नंगे हाथों से छू रहा है.

यह वीडियो, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, इसमें एक शख्स को पूरे आत्मविश्वास के साथ सांप के पास जाते हुए दिखाया गया है. लोग ये देखकर हैरान हो रहे हैं कि कैसे वो सांप को नंगे हाथों से छू रहा है, बल्कि कैमरे के लिए पोज़ देते समय कई सेकंड तक वो उसे नंगे हाथों से पकड़े हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को देख लोग काफी हैरान हैं और उनका कहना है कि आखिर इतनी हिम्मत लोगों में आती कहां से है. 

देखें Video:

अपलोड होने के बाद से, वीडियो ने काफी ध्यान आकर्षित किया है और इसे 284k से अधिक लाइक्स मिले हैं. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर अपना डर ज़ाहिर कर रहे हैं. एक यूजर ने हैरानी ज़ाहिर करते हुए कहा, "आप मुझे दस लाख देते तो भी मैं ऐसी कोशिश नहीं करूंगा," जबकि दूसरे ने कहा, "मौत का स्पर्श."

इस साहसिक कारनामे ने दर्शकों के बीच एक बहस छेड़ दी है, कई लोगों ने उस व्यक्ति की प्रेरणा पर सवाल उठाए हैं. एक ने पूछा, "भाई, आख़िर क्यों? आप ऐसा क्यों कर रहे हैं?" एक अन्य ने भी इसी भावना को दोहराते हुए कहा, "यह पागलपन जैसा लगता है, आपने ऐसा क्यों किया?". इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Featured Video Of The Day
PM Modi Speech In Parliament: मोदी ने ये 3 कहानियां सुनाकर सारे सवालों का जवाब दे दिया
Topics mentioned in this article