स्टंट के चक्कर में साइकिल सवार को मारा धक्का, लोगों ने कहा- वीडियो के चक्कर में जान लेना सही है?

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के की मस्ती साइकिल सवार (cyclist) के लिए खतरा बन गया.

Advertisement
Read Time: 14 mins

रोड पर होने वाले अधिकतर एक्सीडेंट (Road accident) किसी न किसी की गलती से होते हैं. कई बार किसी की गलती या लापरवाही दूसरों के लिए मुसीबत साबित होती है. अक्सर लड़के रोड पर स्टंट या मस्ती करते नजर आते हैं जिससे दूसरों को परेशानी होती है. यहां तक कि एक्सीडेंट होने का खतरा रहता है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के की मस्ती साइकिल सवार (cyclist) के लिए खतरा बन गया.

ऑटो रिक्शा पर स्टंट

Bihar_se_hai नाम अकाउंट से एक्स पर पोस्ट किए वीडियो में सड़क पर जाते एक ऑटो रिक्शा पर एक लड़का लटक कर स्टंट करता नजर आ रहा है. लड़का पूरी मस्ती में है और एक हाथ से ऑटो को पकड़ रखा है. उसकी पूरी बॉडी ऑटो के बाहर है. सड़क पर कई गाड़ियां तेजी से गुजर रही हैं. इस बीच ऑटो के बाहर लटका लड़का आगे साइकिल चलाते लड़के से टकरा जाता है और साइकिल सवार साइकिल समेत गिर पड़ता है. इस वीडियो को ऑटो के पीछे आते मोटरसाइकिल सवार ने कैप्चर किया है. वीडियो के कैप्शन है, 'साइकिल वाले की जान सबसे सस्ती होती है रोड पर शायद'.  इसके साथ उदास होने वाला इमोजी है.

Advertisement

लोगों को आया गुस्सा

वीडियो को अब तक 2 लाख 72 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 3 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वीडियो पर कमेंट्स करने वालों ने सड़क पर मस्ती करने को गलत बताते हुए मस्ती करते लड़के के प्रति नाराजगी जताई है. एक यूजर ने लिखा, ऐसे लोगों की मस्ती दूसरों की जान के लिए खतरा साबित होती है. एक अन्य यूजर ने लिखा, किस्मत अच्छी थी कि साइकिल वाले को ज्यादा चोट नहीं लगी. कई लोगों ने लड़के को पुलिस को सौंपने की बात कही.

Advertisement

Featured Video Of The Day
Tamil Nadu के Deputy CM की शपथ लेंगे Udhayanidhi Stalin | Breaking News | M K Stalin | NDTV India