मेट्रो में गिटार बजाकर शख्स ने गाया ऐसा गाना, सुनकर झूमने लगे यात्री, सबने बनाया Video, हो गया वायरल

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन दो लड़कों ने चलती मेट्रो में यात्रियों के बीच गिटार पर इतना शानदार गाना गाया कि उनकी आवाज ने पब्लिक का दिल जीत लिया.

Advertisement
Read Time: 5 mins
मेट्रो में गिटार बजाकर शख्स ने गाया ऐसा गाना, सुनकर झूमने लगे यात्री

आजकल टैलेंट की कमी नहीं है. जहां देखो वहीं लोग अपना टैलेंट दिखा रहे हैं. फिर चाहे वो सड़क हो या चलती मेट्रो. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक एक शख्स गाना गा रहा है और उसका दोस्त गिटार बजा रहा है. वो भी चलती मेट्रो (Metro) के अंदर. और आसपास बैठे सभी यात्री उसे एन्जॉय कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि इन दो लड़कों ने चलती मेट्रो में यात्रियों के बीच गिटार पर इतना शानदार गाना गाया कि उनकी आवाज ने पब्लिक का दिल जीत लिया. यही वजह है कि ये वीडियो धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है. 3 मिनट के इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक लड़का सीट पर बैठा गिटार बजा रहा है, जबकि दूसरा यात्रियों के बीच खड़े होकर आतिफ असलम से लेकर शाहरुख खान के गीतों को बड़ी खूबसूरती से गा रहा है.

Advertisement

देखें Video:

वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स से शेयर किया जा रहा है, जिसे इंस्टाग्राम पेज musicallyzones  से पोस्ट किया गया है. इस वीडियो पर अबतक 9 लाख से ज्यादा व्यूज और सैकड़ों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी है. एक यूजर ने लिखा- कितनी प्यारी आवाज है. दूसरे ने लिखा- असली सिंगर रास्ते में मिलते हैं, स्टूडियो में नहीं. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कॉमेंट सेक्शन में हमें बताएं.

Featured Video Of The Day
Delhi Rains: Saturday और Sunday को भी भारी बारिश का अनुमान