नहीं देखी होगा ऐसी तगड़ी एडिटिंग, खेत खलिहान से सोलर सिस्टम तक...एक ही गाने पर दिखा दी पूरी दुनिया

हाल ही में एक सोशल मीडिया यूजर ने भोजपुरी गाने "बस तू याद आवेलु" पर ऐसा धमाकेदार वीडियो एडिट किया है कि लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो ने तहलका मचा रखा है और इसके पीछे हैं एक लड़के का अतरंगी मजेदार देसी टैलेंट. जी हां, अभिषेक नाम के एक यूजर ने भोजपुरी गाने "बस तू याद आवेलु" पर ऐसा धमाकेदार वीडियो एडिट किया है कि लोगों की हंसी रोके नहीं रुक रही है. लोग कंफ्यूज हैं कि अभिषेक के शानदार एडिटिंग स्किल और हरफनमौला डांस की तारीफ करें या फिर अपनी हंसी पर कंट्रोल करें.

कमाल की एडिटिंग

इस वीडियो में अभिषेक ने भोजपुरी गाने "आम के बगानी में, खेत में खरिहानी में बस तू याद आवेलु" के साथ एडिटिंग का ऐसा जादू किया है कि देखने वाले देखते ही रह गए. उसके एडिटिंग स्किल्स और क्रिएटिविटी ने वीडियो को सोशल मीडिया पर सुपरहिट बना दिया है. अभी तक वीडियो को 1 लाख 16 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

'गजब कर दिया भाई'

वीडियो पर लोगों के एक से बढ़कर एक कमाल के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, "भाई, ऐसा एडिटिंग तो हॉलीवुड वालों को भी सिखा दो" वहीं दूसरे ने कमेंट किया, "अभिषेक, तुमने तो खेत में भी रोमांस ढूंढ लिया." कुछ लोगों ने तो यहां तक कह दिया कि अभिषेक का वीडियो देखकर उन्हें अपने बचपन के खेत याद आ गए. अभिषेक की वीडियो ने "आम के बगानी में" और "खेत में खरिहानी में" सबकी यादें ताजा हो गई. एक यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "अभिषेक, तुम्हारी वजह से अब खेत में भी डांस करना पड़ेगा."

Advertisement

अभिषेक का यह वीडियो न सिर्फ हंसी-मजाक का कारण बना है, बल्कि इस वीडियो ने ये भी दिखा दिया है कि सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी वायरल हो सकता है. अगर आपने अभी तक यह वीडियो नहीं देखा है, तो जल्दी देखिए और हंसी-ठिठोली का मजा लीजिए.

Advertisement

VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Malnutrition in MP: Madhya Pradesh में 1.36 लाख से अधिक बच्चे कुपोषण का शिकार हैं