सड़क पर भरे पानी में लड़के ने लेटकर ऐसे किया डांस, नोरा फतेही और रेमो डिसूजा ने कही ये बात - देखें Funny Video

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश के बाद हुए जलभराव में एक लड़का एक्ट्रेस नोरा फतेही के सॉन्ग ‘हाय गर्मी’ पर उन्हीं की तरह डांस कर रहा है. लड़का इतना गजब का डांस कर रहा है कि खुद नोरा फतेही और रेमो डिसूजा भी उसके फैन हो गए हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर अक्सर डांस वीडियोज वायरल होते रहते हैं. जिनमें से कुछ डांस वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि उन्हें देखने के बाद लोग अपनी हंसी रोक नहीं पाते. ऐसा ही एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप लोटपोट हो जाएंगे. इस वीडियो में एक लड़का सड़क पर भरे बारिश के पानी में लेटकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें Video:

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश के बाद हुए जलभराव में एक लड़का एक्ट्रेस नोरा फतेही के सॉन्ग ‘हाय गर्मी' पर उन्हीं की तरह डांस कर रहा है. लड़का इतना गजब का डांस कर रहा है कि खुद नोरा फतेही (nora fatehi) और रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) भी उसके फैन हो गए हैं. इतना ही नहीं, उन दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर भी इस वीडियो को शेयर किया है.

नोरा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘ये अभी-अभी पोस्ट किया गया.' वहीं, रेमों लिखते हैं, ‘ये पागल पन है.' लोग भी इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. इस वीडियो पर लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कि इस मौसम में इतना शानदार डांस देखकर दिन बन गया. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा कि लड़के के डांस ने दिल खुश कर दिया.

Featured Video Of The Day
BREAKING: 5000 Crore Drug Syndicate Case में 10 Crores की ड्रग्स Punjab से बरामद, Dubai, UK से मिल रहा था टारगेट
Topics mentioned in this article