लड़के ने स्कूल फंक्शन में बेशरम रंग... गाने पर किया ऐसा डांस, लोगों के रिएक्शन देख नहीं रुकेगी हंसी

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी स्कूल फंक्शन का है, जहां एक स्टेज बना है और एक लड़का दीपिका पादुकोण के गाने बेशरम रंग पर डांस कर रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
लड़के ने स्कूल फंक्शन में बेशरम रंग... गाने पर किया डांस

सोशल मीडिया वो जगह है, जहां लोग बड़ी जल्दी पॉप्युलर हो जाते हैं. आजकल तो बच्चों को भी पॉप्युलर होने का बड़ा शौक चढ़ा है. जिसे देखो वही सोशल मीडिया पर अपना टैलेंट दिखा रहा है. लोग पॉप्युलर होने के लिए फेसबुक और इंस्टाग्राम रील्स पर अजीबोगरीब वीडियो डाल रहे हैं. यहां तक कि रील्स बनाने के लिए बच्चों हों या बड़े और महिलाएं भी अजीबोगरीब हरकतें कर अपना वीडियो वायरल करने में जुटे हैं. रील्स बनाने के लिए लड़के, लड़कियों की तरह हरकतें करने लगे हैं, कभी लड़के मेकअप करके लड़की बन जाते हैं, तो कभी लड़कियों वाला डांस कर रील बनाते हैं. सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़का बेशरम रंग गाने पर दीपिका की तरह डांस कर रहा है.

Advertisement

वायरल हो रहा ये वीडियो किसी स्कूल फंक्शन का है, जहां एक स्टेज बना है और एक लड़का दीपिका पादुकोण के गाने बेशरम रंग पर डांस कर रहा है. आप सभी जानते होंगे कि दीपिका पादुकोण का ये गाना और इस गाने पर उनका डांस काफी चर्चा में रहा था. वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़का गाने पर हू-ब-हू दीपिका पादुकोण के जैसे स्टेप्स करने की कोशिश कर रहा है. वैसे तो लड़के ने काफी एनर्जेटिक डांस किया है और काफी हद तक दीपिका को कॉपी भी किया है. 

देखें Video:

Advertisement

लेकिन, यूजर्स को लड़के का ऐसा डांस कुछ खास पसंद नहीं आया. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर gauravsitoula_ नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो को करीब 5 लाख बार लाइक किया जा चुका है. वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई है. एक यूजर ने लिखा- सिंगिंग कॉम्पटिशन में डांस क्यों हो रहा है. दूसरे ने लिखा- बस इतना ही कॉन्फिडेंस चाहिए.

Advertisement
Featured Video Of The Day
West Bengal के Lakshmikanta Pur की घटना, बंगाल में बीच सड़क महिला की बेरहमी से पिटाई | NDTV India
Topics mentioned in this article