गुलाबी साड़ी पर लोकल ट्रेन में लड़के ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, देखते रह गए पैसेंजर्स, लूट ली महफिल

सोशल मीडिया पर इन दिनों गुलाबी साड़ी वाली रील खूब वायरल हो रही है. इस बीच लोकल ट्रेन का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें एक बंदा गुलाबी साड़ी पर बेहतरीन डांस करता नजर आ रहा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

मुंबई की लोकल ट्रेन यूं तो पैसेंजर से खचाखच भरी होती है, जहां पर कई बार बैठने की तो छोड़िए खड़े होने तक की भी जगह नहीं होती, लेकिन हाल ही में उसी लोकल ट्रेन में एक बंदे ने जगह निकाल कर ऐसे डांस मूव्स दिखाए कि, सामने बैठे पैसेंजर भी दंग रह गए. इस वीडियो को देखने के बाद यकीनन आप भी थिरकने को मजबूर हो जाएंगे. सोशल मीडिया पर इन दिनों लोकल ट्रेन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक बंदा फेमस ट्रेडिंग सॉन्ग 'गुलाबी साड़ी' पर डांस करता हुआ नजर आ रहा हैं. उसके डांस मूव्स देखकर हर कोई हैरान है.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

गुलाबी साड़ी पर किया जोरदार डांस

इंस्टाग्राम पर noelgoescrazy नाम से बने पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे कि ब्राउन कलर की जैकेट पहना एक यंग लड़का पहले तो लोकल ट्रेन में मुंह के बल गिरने की एक्टिंग करता है और फिर उठने के बाद गुलाबी साड़ी पर जोरदार डांस करने लगता है. यही नहीं अपने बेहतरीन डांस मूव्स से वो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. पीछे खड़े लोग भी ताली बजाकर उसका उत्साह बढ़ा रहे होते हैं और एंड में यह बंदा सामने बैठे पैसेंजर का फोन छीन लेता है और फिर उसे वापस करते हुए एक प्यारी सी स्माइल पास करता है.

Advertisement

यूजर्स बोले- बंदे में वाइब तो है 

सोशल मीडिया पर गुलाबी साड़ी पर डांस करते हुए इस लड़के का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और 37 लाख से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. कोई इस बंदे के डांस की तारीफ कर रहा है, तो कोई कह रहा है कि पीछे खड़ा शख्स भी बेहतरीन डांस कर रहा है. एक यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा कि, 'मेरी गर्लफ्रेंड ने मुझे ऐसे ही इग्नोर किया जैसे राइट साइड वाले अंकल इस लड़के को कर रहे हैं.' एक और यूजर ने कमेंट किया किया कि, 'इसके बाल देखने में मजा आ गया.' बता दें कि सोशल मीडिया पर इन दिनों गुलाबी साड़ी रील खूब वायरल हो रही है, जिसमें एक आंटी से लेकर लीविजन एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और भाग्यश्री जैसी कई सेलिब्रिटी रील बना चुकी हैं.

Advertisement

ये Video भी देखें: Milind Deora ने बताया मुंबई उनके लिए कैसी है ? | NDTV Poll Curry With Kunal Vijayakar

Advertisement

Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान