एक ही झटके में पीठ की हड्डियों से तोड़ डाला नारियल, लड़के का कारनामा देख दांतों तले दबा लेंगे उंगली

वीडियो में एक लड़का अपनी पीठ की दो हड्डियों के बीच सूखे नारियल को फंसाकर एक ही झटके तोड़ता नजर आ रहा है. लड़के के इस कारनामे को देखकर हैरानी होना लाजिमी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

इंटरनेट पर कब क्या देखने को मिल जाए कह नहीं सकते. हाल ही में एक ऐसा ही चौंकाने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगली दबा लेंगे. वीडियो में एक लड़का अपनी पीठ की दो हड्डियों के बीच सूखे नारियल को फंसाकर एक ही झटके तोड़ता नजर आ रहा है. लड़के के इस कारनामे को देखकर हैरानी होना लाजिमी है और यही वजह है कि, यह वीडियो इतना देखा और शेयर किया जा रहा है.

लड़के ने पीठ की हड्डियों से तोड़ा नारियल

वीडियो में देखा जा सकता है कि, सबसे पहले कोई बच्चे पीठ की दोनों हड्डियों के बीच एक साबुत नारियल फंसा देता है, जिसके बाद बच्चा पूरी ताकत के साथ उसको एक ही बार तोड़ देता है. यही नहीं जैसे ही नारियल जाता है, लड़का उसे खाते हुए भी नजर आता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को aakumar1281 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर 16 मई को शेयर किया गया यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो में बच्चे का कारनामा वाकई हैरान कर देने वाला है. शायद ही आपने इतनी कम उम्र में किसी बच्चे को ऐसा कारनामा करते देखा होगा. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देते हुए हैरानी जता रहे हैं.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?