नई बाइक ख़रीदी तो खुशी में पति ने सबके सामने गाड़ी की जगह पत्नी को ही माला पहना दिया

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स और उसकी पत्नी नई बाइक लेने पर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. बाइक के सामने जाकर पत्नी फोटो खींचवा रही थी. तभी किसी ने पति को फूलों की माला दी. पति ने बिना सोचे-समझे उस माला को बाइक की जगह पत्नी को पहना दी.

Advertisement
Read Time: 5 mins

जब भी हम कोई वाहन खरीदते हैं तो हम बहुत ही खुश होते हैं. इस्तेमाल करने से पहले हम इसकी पूजा भी करते हैं. ये हमारी संस्कृति की पहचान है. अभी हाल ही में एक शख्स ने लुना खरीदी. खरीदने के बाद वो बाइक की पूजा करने वाला था, मगर इसी दौरान देखा गया कि उसने माला अपनी पत्नि को पहना दिया. हालांकि, आसप-पास के लोगों ने टोका तो उसे अहसास हुआ कि उससे गलती हुई है. फिस उसने बाइक को माला पहना दी. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है.

देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक शख्स और उसकी पत्नी नई बाइक लेने पर बेहद खुश नज़र आ रहे हैं. बाइक के सामने जाकर पत्नी फोटो खींचवा रही थी. तभी किसी ने पति को फूलों की माला दी. पति ने बिना सोचे-समझे उस माला को बाइक की जगह पत्नी को पहना दी. इस दृश्य को देखने के बाद लोग हंसने लगे, बाद में पति ने बाइक को माला पहना दी. सोशल मीडिया पर यह खूबसूरत वीडियो वायरल हो रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को @umashankarsingh ने शेयर किया है. इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- ये बहुत ही सुंदर वीडियो है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- कितनी खुशी है. दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

वीडियो देखें- VIDEO: मध्य प्रदेश के हैंडपंप से पानी की जगह क्यों निकल रही थी शराब

Featured Video Of The Day
Chirag Paswan Exclusive: जात-पात, धर्म और मजहब में यकीन नहीं रखता | NDTV Yuva Conclave