नौकरी से निकाल दिए गए कर्मचारी से काम का अपडेट मांग रहा था बॉस, मिला ऐसा जवाब कभी भूल ही नहीं पाएगा

बॉस ने लिखा- 25 साल आपने संस्थान में काम किया, मुझे लगा कि आप प्रोफेशनल होंगे. शख्स ने जवाब दिया- लेकिन 25 साल में मैंने भी किसी को नौकरी से निकालते हुए नहीं देखा.

Advertisement
Read Time: 15 mins

कई लोगों को अपने ऑफिस या फिर वो जगह जहां वो काम करते हैं, कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है और कुछ उनके बारे में सोशल मीडिया पर शेयर भी करते हैं. ऐसी पोस्ट अक्सर लोगों का ध्यान खींचती हैं और वायरल हो जाती हैं. ठीक Reddit पर इस शेयर की तरह, जो दिखाता है कि कैसे एक बॉस (Boss) ने एक कर्मचारी (Employee) को पहले तो नौकरी से निकाल दिया और बाद में उससे काम का अपडेट मांगा.

Reddit यूजर ScooterBobb ने अपनी बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "मैं अभी भी सदमे में हूं." स्नैपशॉट में, आप पूर्व बॉस को शख्स से इन्वेंट्री पर अपडेट के बारे में पूछते हुए देख सकते हैं. इसके लिए, शख्स भ्रमित लगता है और अपने पूर्व बॉस से पूछता है कि क्या उसे निकाल दिया गया था या नहीं. बाद में, बॉस यह कहकर जवाब देता है, "हां अब आप कर्मचारी नहीं हैं, लेकिन आपने इन्वेंट्री की और रविवार को एक ऑर्डर तैयार किया था, जब आप कार्यरत थे. इसलिए सोचा कि आपसे पूछ लूं, कि उसपर अपडेट ले लूं आपसे." अंत में, वह शख्स पूर्व बॉस पर नाराज़ होता है और जवाब देता है." अपने आप से पूछो. पहले तो आप किसी को नौकरी से निकालते हैं और फिर उससे ही काम का अपडेट मांगते हैं. बॉस ने आगे लिखा- 25 साल आपने संस्थान में काम किया, मुझे लगा कि आप प्रोफेशनल होंगे. फिर शख्स ने जवाब दिया- लेकिन 25 साल में मैंने भी किसी को नौकरी से निकालते हुए नहीं देखा.

I'm still in shock..
by u/ScooterBobb in antiwork

यह पोस्ट कई महीने पहले शेयर की गई थी. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे एक लाख से ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है. कई लोगों ने पोस्ट पर कमेंट भी शेयर किए हैं.

Advertisement

एक शख्स ने मजाक में कहा, "तुम्हें नौकरी से निकाल दिया गया है! अब काम पर वापस जाओ!" दूसरे ने लिखा- "उस शख्स के साथ पेशेवर होना मुश्किल है जिसने यह सुनिश्चित किया कि आपके पास कोई पेशा नहीं है." तीसरे ने लिखा, "आपकी प्रतिक्रियाएं बिल्कुल सही हैं. सही मुद्दे पर, नो-नॉनसेंस."
 

Advertisement

9 साल के सेवा के बाद CISF से रिटायर हुए 3 डॉग्स

Featured Video Of The Day
India's Forex Reserves: India ने America को पीछे छोड़ा, भारतीय खजाने में विदेशी Currency का अंबार