Boat को-फाउंडर अमन गुप्ता ने बेटी के साथ ट्रेंडिंग रील पर किया डांस, देखें VIDEO

अगर आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहते हैं तो आपको माय मनी डोंट जिगल-जिगल ट्रेंड के बारे में तो पता ही होगा, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है. हाल ही में इस पर Boat कंपनी के को-फाउंडर अमन गुप्ता को अपनी बेटी के साथ इस डांस ट्रेंड में शामिल होते देखा गया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

Boat कंपनी के को-फाउंडर (Boat co-founder) अमन गुप्ता (Aman Gupta) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Viral video) हो रहा है, जिसमें वे अपनी बेटी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं. उन्हें बेटी के साथ माय मनी डोंट जिगल-जिगल ट्रेंड (Jiggle Jiggle dance challenge) में शामिल होते देखा जा रहा है. अगर आप सोशल मीडिया (social media) प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक्टिव रहते हैं तो आपको माय मनी डोंट जिगल-जिगल ट्रेंड के बारे में तो पता ही होगा, जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है. हाल ही में इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने भी एक रील बनाया था. 

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में अमन गुप्ता ने अपनी बेटी के साथ इस गाने पर डांस किया है. इसमें उनकी बेटी अदा गुप्ता भी ताल से ताल मिलाती नजर आ रही है. वीडियो में सबसे पहले अमन गुप्ता ने अपनी बेटी के साथ पहाड़ों पर खड़े होकर डांस करते हुए देखा जा सकते हैं. वहीं, बेटी ने अपने इंस्टाग्राम के बायो में लिखा है, 'मैं सबसे प्यारी मां प्रिया डागर और सेलिब्रिटी पिता अमन गुप्ता की बेटी हूं.' 

Advertisement

जोस बटलर के साथ जमकर थिरकीं धनश्री वर्मा, साइड में खड़े मिसेज़ चहल को निहारते दिखे युजवेंद्र चहल, Video Viral

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खुद अमन गुप्ता ने अपने अकाउंट 'boatxaman' से शेयर किया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'जब अदा चाहती है कि आपको कुछ करना होगा, जो कि ट्रेंडिंग हो रहा है, तो मैं इसे ना नहीं कर सकता.' वीडियो को अब तक 93 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. वीडियो देख चुके कई लोगों ने इसे सुपर क्यूट बताया. वहीं कुछ लोगों ने कहा, 'अदा इज अ स्टार.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'आप अच्छे लग रहे हो.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कूलेस्ट डैडी डॉटर.' वहीं कुछ ने लव यू, बोथ यू आर ऑसम जैसे कमेंट किए हैं.

Advertisement

देखें वीडियो- नीले रंग की ड्रेस में नज़र आईं गौरी खान

Featured Video Of The Day
Jammu-Kashmir Assembly Elections 2024 Exit Poll: कश्मीर का किला किसका, जाटलैंड में कौन जीता?