अंकित की मम्मी ने कर दिया कमाल, अब सब्जी के हर ऑर्डर पर Blinkit देगा फ्री धनिया, यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

अब अगर आप ब्लिंकिट से सब्जी ऑर्डर करते हैं तो आपको मुफ्त में धनिया की गड्डी जरूर मिलेगी.  खुद ब्लिंकिट ने इस बारे में पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
ब्लिंकिट अब सब्जी के साथ फ्री देगा धनिया

महिलाएं सब्जी खरीदने जाएं तो फ्री धनिया और हरी मिर्च की डिमांड जरूर करती हैं, लेकिन जब भी ऑनलाइन सब्जियां बुलवाई जाती हैं, तब फ्री धनिया या मिर्ची मिलना नामुमकिन होता है. ऐसे में उन महिलाओं को जरूर निराशा होती है, जिन्हें फ्री धनिया या मिर्च नहीं मिल पाता. वैसे भी बार्गेनिंग की ये आदत वर्ल्ड फेमस भी है, जिससे अब ऑनलाइन साइट्स भी नहीं बच सकी हैं. अब अगर आप ब्लिंकिट से सब्जी ऑर्डर करते हैं तो आपको मुफ्त में धनिया की गड्डी जरूर मिलेगी. खुद ब्लिंकिट ने इस बारे में पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

क्या है इस फैसले की वजह?

ब्लिंकिट ने इस बारे में पोस्ट किया है और लिखा कि, ये अब लाइव है, लेट्स हियर इट फॉर अंकित बज. ये जानकारी खुद ब्लिंकिट के सीईओ Albinder Dhindsa ने दी है. असल में मुंबई के एक शख्स अंकित सावंत ने एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें लिखा था कि ब्लिंकिट से धनिया बुलवाने के बाद मम्मी को ऑलमोस्ट मिनी हार्ट अटैक आ गया. जब उन्हें धनिया के भी पैसे देने पड़े. इसके बाद अंकित ने ब्लिंकिट को धनिया की एक गड्डी फ्री में देने की भी सलाह दी थी, जिसके बाद ब्लिंकिट ने ये ऐलान कर ही दिया.

Advertisement

यहां देखें पोस्ट

'मां ने कहा है तो दो धनिया'

ब्लिंकिट के इस ऐलान के बाद यूजर्स भी खूब कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने ब्लिंकिट के फास्ट डिसिजन पर तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि, 'इतनी लाइटनिंग फास्ट स्पीड से डिसीजन लिया गया है. अब मैं ब्लिंकिट से ही सब ऑर्डर करूंगा.' एक यूजर ने लिखा कि, 'आज मम्मियां बहुत खुश होंगी.' कुछ यूजर्स ने फिल्मी मम्मियों के अलग-अलग पिक शेयर कर भी तारीफ की है. एक यूजर ने लिखा कि, 'मां ने कहा है तो बात तो माननी ही होगी.'

ये Video भी देखें: Breaking Stigma,Building Bridges: दिव्यांगों के लिए मानसिक स्वास्थ्य कितना जरूरी

Featured Video Of The Day
Delhi Weather Update: 88 साल बाद 24 घंटे में सबसे ज्यादा बारिश, क्यों हुआ दिल्ली का ये हाल?