शख्स ने ऑलनाइन मंगाया गुझिया बनाने का सांचा, Blinkit ने 3 मिनट में ही घर पर पहुंचा दिया, पोस्ट वायरल

उन्होंने लिखा, ''मां का गुझिया का सांचा टूट गया. तुरंत वो लेने नहीं जा सका. ब्लिंकिट से ऑर्डर किया गया. यह तीन मिनटों में आ गया.”

Advertisement
Read Time: 2 mins

बेंगलुरु के एक उद्यमी ने Blinkit पर गुझिया (Gujiya) के सांचे का ऑर्डर दिया. हालांकि, जब ऑर्डर आया तो वो हैरान रह गए. उसे कोई ग़लत या क्षतिग्रस्त सामान नहीं मिला. बल्कि वो तो इतनी फास्ट डिलीवरी से चौंक गए. उन्होंने कंपनी के लिए एक "तारीफ वाला पोस्ट" एक्स पर शेयर किया और यहां तक ​​​​कि यह भी साझा किया कि इस विशेष डिलीवरी ने कंपनी के प्रति उनके दृष्टिकोण को कैसे बदल दिया.

उन्होंने लिखा, ''मां का गुझिया का सांचा टूट गया. तुरंत वो लेने नहीं जा सका. ब्लिंकिट से ऑर्डर किया गया. यह तीन मिनटों में आ गया.” श्रीवास्तव ने आगे कहा, "यह परिचालन उत्कृष्टता का कुछ स्तर है." उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे रिकॉर्ड डिलीवरी समय ने कंपनी के लिए उनके दृष्टिकोण को बदल दिया. “दो साल पहले मेरा मानना ​​था कि ब्लिंकिट संचालनात्मक रूप से कमजोर था. परिप्रेक्ष्य बदल गया.”

श्रीवास्तव ने ऑर्डर सारांश का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया. इसके मुताबिक, उन्होंने दोपहर 2:46 बजे मीडियम गुझिया मोल्ड के लिए प्री-पेड ऑर्डर दिया. तीन मिनट बाद, ऑर्डर डिलीवर हो गया. उन्होंने प्राप्त गुझिया मोल्ड की एक तस्वीर भी साझा की. तस्वीर में उनकी मां रसोई में होली के लिए गुझिया बनाती हुई भी नजर आ रही हैं.

इस पोस्ट ने ब्लिंकिट के संस्थापक अलबिंदर ढींडसा का ध्यान खींचा. उन्होंने कमेंट किया, “खुशी है कि हम आपका दृष्टिकोण बदलने में सक्षम हुए! आपको और परिवार को होली की शुभकामनाएँ.”

श्रीवास्तव ने ढींडसा को होली की शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने जवाब दिया, "धन्यवाद, आपको और पूरी टीम को भी होली की शुभकामनाएं."

Advertisement

2023 में, स्विगी इंस्टामार्ट ने रिकॉर्ड समय में नूडल्स का एक पैकेट भी डिलीवर किया. अंदाजा लगाइए कि दिल्ली में ऑर्डर डिलीवर करने में कितना समय लगा. दस मिनट, सात मिनट, पाँच मिनट? नहीं, स्विगी इंस्टामार्ट ने 65 सेकंड के रिकॉर्ड समय में इंस्टेंट नूडल्स का पैकेट डिलीवर किया.

ये Video भी देखें:

Leh के Para-Archer Rigzin Tamchos की प्रेरक कहानी जिनका लक्ष्य है पैरालंपिक तीरंदाजी खेलना

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!
Topics mentioned in this article