Sonu Sood ने इस नेत्रहीन लड़की को बताया 'भारत की सबसे अमीर महिला', जानिए क्या है वजह...

एक नेत्रहीन लड़की (Blind Girl) ने सोनू सूद की फाउंडेशन (Sood Foundation) में 15 हजार रुपये दान में दिए, तो उन्होंने उसे 'भारत की सबसे अमीर महिला'. पीछे की कहानी को जानकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

Advertisement
Read Time: 23 mins

कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले तेजी से भारत में बढ़ रहे हैं. दूसरी लहर में प्रतिदिन तीन लाख से ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं. कई बॉलीवुड सेलेब्स मदद के लिए आगे आए हैं. वहीं सोनू सूद (Sonu Sood) भी लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. उनका साथ देने के लिए कई स्टार्स उनकी फाउंडेशन में योगदान कर रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने सूद फाउंडेशन (Sood Foundation) में योगदान दिया है. आम लोग भी उनकी फाउंडेशन में योगदान दे रहे हैं. एक नेत्रहीन लड़की (Blind Girl) ने उनकी फाउंडेशन (Sood Foundation) में 15 हजार रुपये दान में दिए, तो उन्होंने उसे 'भारत की सबसे अमीर महिला'. पीछे की कहानी को जानकर आप भी उनकी तारीफ करते नहीं थकेंगे.

इस लड़की का नाम बोदू नागा लक्ष्मी है, जो फेमस यूट्यूबर हैं. आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव वरिकुंतपुडु की रहने वाली लक्ष्मी ने 15 हजार रुपये सूद फाउंडेशन में डोनेट किए और यह उनकी 5 महीने की पेंशन थी. मेरे लिए वो भारत की सबसे अमीर महिला हैं. किसी के दर्द को देखने के लिए आपको आंखों की रोशनी की जरूरत नहीं है. एक सच्ची हीरो.

Advertisement

इस पोस्ट को उन्होंने 13 मई को शेयर किया है, जिसके अब तक 22 हजार से ज्यादा लाइक्स और 4 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. लोगों ने लड़की की खूब तारीफ की है. लोगों ने कमेंट सेक्शन में ऐसे रिएक्शन्स दिए हैं...

Advertisement

Advertisement
Advertisement

बता दें कि सोनू सूद के साथ ही बॉलीवुड के कई अन्य सेलेब्स भी मदद के लिए आगे आए हैं. सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली साथ ही अन्य लोग भी कोरोना से जंग जीतने के लिए लोगों की मदद कर रहे हैं. 

Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza युध्द का एक साल, इज़रायल के हमले रुकने का नाम नहीं | NDTV India
Topics mentioned in this article