दो मुंह और चार आंखों वाली अजीबोगरीब मछली का Video वायरल, देखकर आंखों पर नहीं होगा यकीन

Weird Fish: इस मछली के दो मुंह और चार आंखें हैं. वायरल वीडियो में इस मछली को देखकर लोग काफी हैरान हैं और इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Weird Fish: इंटरनेट वो जगह है जहां आपको हर रोज़ अजीबोगरीब चीजें देखने को मिलती हैं. यहां आपको कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाएंगी, जिनपर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है. इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो वायरल  हो रहा है, जिसमें एक अजीबोगरीब मछली दिखाई दे रही है. इस मछली के दो मुंह और चार आंखें हैं. वायरल वीडियो में इस मछली को देखकर लोग काफी हैरान हैं और इस पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कई लोगों को तो अपनी आंखों पर यकीन ही नहीं हो रहा है.

अबतक आपने दो आंखों और एक मुंह वाली ही मछली देखी होगी. लेकिन, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसी मछली चर्चा में बनी हुई है, जो दिखने में बहुत अजीब है. इस मछली को देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स मछली को हाथ में पकड़े हुए है. अचानक मछली अपना मुंह खोलती है. मुंह के नीचे पहले एक छोटी गुफा की तरह नजर आ रही है. आंखों पर हल्का सा नीलापन है. 

देखें Video:

वीडियो देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. विशेषज्ञ भी दो मुंह वाली इस मछली को देखकर हैरान हैं. फिलहाल, यह मामला सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. ट्विटर पर इस वीडियो को @closecalls7 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अबतक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि, 5 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किया है. लोग इस वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. आपका इस वीडियो के बारे में क्या कहना है? कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं.
 

अलीगढ़ के प्रथामिक स्कूल में घुसा मगरमच्छ, देखें चौकाने वाला वीडियो

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?