महिला ने चिड़िया को पहले बोतल से पिलाया पानी, फिर चम्मच से खिलाया खाना, लोग बोले- इससे ज्यादा खूबसूरत कुछ नहीं - देखें Video

इस वीडियो में तीन चिड़िया एकसाथ बैठी हुई हैं और उन्हें एक महिला पहली पानी पिलाती है और फिर खाना खिलाती है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
महिला ने चिड़िया को पहले बोतल से पिलाया पानी, फिर चम्मच से खिलाया खाना

सोशल मीडिया पर पशु-पक्षियों के मजेदार और प्यारे वीडियो अक्सर वायरल हे रहते हैं. कई बार तो कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर हमें अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होता औऱ कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जो हमें जीवन से जुड़ी सीख भी दे जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको समझ आएगा कि किसी भी रिश्ते के लिए भरोसा कितनी जरूरी चीज है. इस वीडियो में तीन चिड़िया एकसाथ बैठी हुई हैं और उन्हें एक महिला पहली पानी पिलाती है और फिर खाना खिलाती है. इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है.

देखें Video:

इस वीडियो को ट्विटर पर आईएफएस अधिकारी सुसांत नंदा ने शेयर किया है. वीडियो के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, सहानुभूति एक संबंध है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक खिड़की पर तीन चिड़िया एक लाइन से बैठी हुईं हैं. उन्हें एक महिला पहले बोतल से एक-एक करके तीनों को पानी पिलाती है. उसके बाद एक कटोरी और चम्मच में खाने की कोई चीज लेकर तीनों को एक-एक करके चम्मच से खिलाती है. तीनों चिड़िया बड़े प्यार से बिना डरे खाना खा रही हैं.

लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत लिया है. इस वीडियो को अबतक 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- सहानुभूति स्वाभाविक है..और इसके अलावा कोई सुंदरता नहीं है. दूसरे यूजर ने लिखा- जैसे अपने पापा के हाथ से खा रहे हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
हाथरस सत्संग हादसा : पुलिस ने घेरा बाबा भोले का आश्रम, किसी भी वक्त हो सकती है गिरफ़्तारी